राजेश शर्मा, कीक्ली रिपोर्टर, 13 जुलाई, 2015, शिमला

सोमवार को कालीबाड़ी हॉल में भारत की जनवादी नौजवान सभा की शिमला इकाई द्वारा आयोजित पांच दिवसीय युवा महोत्सव का समापन हो गया। समापन अवसर पर शिमला के महापौर संजय चौहान व उपमहापौर टिकेंद्र पंवर भी मौजूद रहे। इस कार्यक्रम में डीवाईएफआई के राज्याध्यक्ष कश्मीर सिंह ठाकुर ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। उन्होंने युवा महोत्सव में भाग लेने वाले विजेताओं को सम्मानित किया। इससे पूर्व पिछले तीन दिनों के विजेताओं को भी रविवार को पुरस्कृत किया गया था।

इसके अलावा 12 व 13 जुलाई को हुई डांस प्रतियोगिता के नतीजे सोमवार को ही घोषित किए गए। जूनियर वर्ग में डांस प्रतियोगिता के ग्रुप डांस में भारद्वाज पब्लिक स्कूल प्रथम, बालक कथक कें दुसरे और हैप्पी मॉडल तीसरे स्थान पर रहे। ओपन कैटेगरी में प्रकाश बैगेनजर प्रथम व स्ट्रीट किंग दूसरे स्थान पर रहे। सीनियर वर्ग में हैप्पी मॉडल स्कूल प्रथम, केवी जाखू हिमांशी ग्रुप दूसरे और शोभा पब्लिक स्कूल तीसरे स्थान पर रहे। लोक नृत्य में शोभा पब्लिक स्कूल प्रथम, ग्रामर पब्लिक स्कूल कैथू दूसरे स्थान पर रहा।

सीनियर वर्ग में भारद्वाज पब्लिक स्कूल प्रथम, सिटी पब्लिक स्कूल दूसरे और एचपीयू मॉडल स्कूल तीसरे स्थान पर रहा। सोलो डांस में जूनियर वर्ग में आरचीं प्रथम, अदिति व मानसवी दूसरे और कशिश, रिधिमा तीसरे स्थान पर रहीं। सीनियर वर्ग में हिमांशी प्रथम, निकिता, विकास, वंशिका दूसरे और प्रांजल, मनिशा व जानवी तीसरे स्थान पर रहे। सोलो डांस में ओपन वर्ग में हिमांशी प्रथम, निकिता, वंशिका, विकास दूसरे और प्रांजल जानवी, मनीषा व वंशिका तीसरे स्थान पर रहे।

Previous articleविश्व जनसंख्या दिवस पर विशेष; देश में एक दिन में 56 हजार बच्चे ले रहे जन्म; जनसंख्या पर अंकुश लगाने की जरूरत : डा. केशव
Next articleSpecialists Check and Treat 170 Students during Health Camp — Shogi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here