दिनांक  : 22 जुलाई 2020

रोटरी इंटरनॅशनल डिस्ट्रिक्ट 3080 2019-20 में समाज के विभिन्न क्षेत्रों में किए गए उल्लेखनीय कार्यों के लिए  कुरुक्षेत्र में अवार्ड सेरेमनी का आयोजन किया ।

इस  विशेष समारोह में रोटरी  क्लब सोलन  के प्रेजिडेंट मनीष तोमर  को जोन 1 बेस्ट प्रेजिडेंट चुना गया व् अनिल चौहान को बेस्ट सेक्रेट्री  जोन 1  के सम्मान से सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम मे मनोज कोहली को आउटस्टेंडिग अस्सिटेंट ट्रेनर अवार्ड से सम्मनित किया गया रोटरी सोलन के कोरोना योद्धा अरुण त्रेहन, डॉ कमल अटवाल, रेणु कोर्रिन को सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया।

कोरोना संकट के कारण इस साल जूम एप के माध्यम से वार्षिक अवार्ड समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में डिस्ट्रिक्ट गवर्नर 3080 जीतेन्द्र ढींगरा ने सभी अवार्डी को शुभकामनाएं दी। उन्होंने रोटरी क्लब सोलन के कार्यो की सराहना की । विजेता प्रतिभागियों की घोषणा डिस्ट्रिक्ट सेक्रेटरी अजय मदान ने की।

समाजसेवा के हर क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए रोटरी क्लब सोलन को जोन का बेस्ट प्रोजेक्ट ड्रग फ्री हिमाचल के लिए और कोरोना काल में डिस्ट्रिक्ट में बेस्ट क्लब अवार्ड से सम्मानित किया।

विधित रहे रोटरी क्लब सोलन ने सोलन प्रशासन के साथ मिलकर राशन वितरण में अपना पूर्ण सहयोग दिया। जिसमे जरूरतमंदो को राशन किट, छोटे बच्चो के लिए नूट्रिशन किट, गर्भवती महिलाओ के लिए नूट्रिशन व् हाइजीनिक किट वितरित की।  इसके इलावा ट्रैन से वापिस जा रहे मजदूरो के बच्चो को लेक्टोजेन, सेरेलक व् चप्पलें भी वितरित की।

Previous articleWithdrawal of Inspection Committee Constituted for Extension Cases of Affiliation
Next articleCovid -19 Recovery Rate Crosses 63%

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here