Kinnaur Cricket Tournament – जिला किन्नौर के रारंग में 11 स्टार द्वारा आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता में फोरेस्ट इलेवन अकपा की टीम चैंपियन बनी। रारंग गांव के शोलिंग सांतांग में आयोजित 10 दिवसीय क्रिकेट चैंपियनशिप का समापन्न गत मंगलवार को हुआ। फाइनल मैच फोरेस्ट इलेवन बनाम ग्रीन वैली कल्पा में हुआ। फोरेस्ट इलेवन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ग्रीन वैली कल्पा को 10 ओवर में 99 रन का लक्ष्य दिया, मगर कल्पा की टीम उस लक्ष्य को पूरा नहीं कर सकी और मैच उनके हाथों से निकल गया।

इस तरह फोरेस्ट इलेवन की टीम ने कप पर कब्जा किया और 1 लाख 11 हजार 111 रूपये नकद ईनाम और ट्रॉफ़ी उनकी झोली में चली गई। ग्रीन वैली कल्पा दूसरे नंबर पर रहा और 35 हजार रूपये नकद ईनाम के साथ ट्रॉफ़ी दी गई। प्रतियोगिता के आयोजक 11 स्टार के अध्यक्ष सिकंदर नेगी, उपाध्यक्ष आनंद नेगी और सचिव राज किरण ब्राइस ने बताया कि 10 दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता आयोजित करवाने के पीछे मुख्य लक्ष्य युवाओं को नश मुक्त करवाना है।

उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता के दौरान अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। फोरेस्ट इलेवन के मनमोहन को मैन ऑफ द सिरीज के लिए तीन हजार रूपये और बॉबी मेहता को मैन ऑफ द मैच से नवाजा गया। प्रतियोगिता के समापन्न अवसर पर अरविंद ब्राइस, राजेश कुमार और विनोद कुमार ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। जबकि प्रतियोगिता का आगाज बीते पांच मई को जेपी नेगी पायलट द्वारा किया गया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक स्वयं सहायता समूह की महिलाओं ने लोकनृत्य प्रस्तुत कर सबको मंत्रमुग्ध किया। 

Kinnaur Cricket Tournament – रारंग में फोरेस्ट इलेवन बनी चैंपियन, जीता नकद ईनाम

Previous articleState Election Icon encourages youngsters to cast vote
Next articleLoksabha Elections 2024 – जुब्बल विद्यालय में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here