Swaran Public School

कीक्ली रिपोर्टर, 19 जुलाई, 2018, शिमला

साइंस विषय पर आधारित प्रतियोगिता में पहले स्थान के लिए छात्र-छात्राओं ने दिखाया प्रतिभा का दम ।

ट्यूलिप हाउस ने पहला स्थान किया हासिल तो वहीँ रोज़ हॉउस ने पाया दूसरा स्थान।

Swaran Public Schoolराजधानी के स्वर्ण पब्लिक स्कूल में एकदिवसीय इंटर हाउस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया । साइंस विषय पर आयोजित इस कॉम्पिटिशन में छात्र-छात्राओं ने बढ़-चढ़ कर भाग लेते हुए अपनी ज्ञान प्रतिभा का जौहर दिखाया । स्कूल परिसर में आयोजित इस प्रतियोगिता में ट्यूलिप, लोटस, लिली व् रोज़ हॉउस ने विभिन्न प्रश्नो के सही उत्तर देते हुए जजिस् वर्ग को हैरान किया ।

इस प्रतियोगिता के दौरान छात्र-छात्राओं ने विभिन्न साइंस प्रोजेक्ट व् ड्राईंग भी पेश की। एकदिवसीय इस प्रतियोगिता में ट्यूलिप हाउस ने पहला स्थान हासिल किया जबकि रोजिस् हाउस को दूसरे स्थान पर संतोष करना पड़ा । ट्यूलिप हाउस में डेनिम, सिमरन, अभी राणा व् औनिक विजयी हाउस के प्रतिभागी रहे जबकि रोजिस हाउस में जतिन, नेहा, पियूष व् हरप्रीत टीम के प्रतिभागी रहे ।

Swaran Public Schoolइस अवसर पर स्कूल प्रधानाचार्य सीमा मेहता ने कीक्ली से बात करते हुए कहा की ऐसे आयोजनों से विद्यार्थी वर्ग की छुपी प्रतिभा को सामने लाने में जहाँ मदद मिलती है तो वहीँ विद्यार्थियों में जिझक को दूर भगाने के साथ-साथ उनमे बड़ी प्रतियोगिता में भाग लेने और जीत की जिज्ञासा को बढ़ावा देने में भी सहयोग प्राप्त होता है । प्रधानाचार्य ने कहा की स्कूल में विद्यार्थी वर्ग की ज्ञान वृद्धि के उदेशय से अक्सर इस तरह की प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाता है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here