राजेश शर्मा, कीक्ली रिपोर्टर, 15 जून, 2015, शिमला

दूसरी इनिंग में दिग्विजय ने बनाए नाबाद 92 रन ; दूसरी पारी में शिमला के मयंक ने झटके 5 विकेट

cricket.15.6.15aहिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा बिलासपुर के लुहणू क्रिकेट मैदान मे आयोजित अंडर-19 अंतरजिला क्रिकेट मैच में शिमला जिला की टीम ने बिलासपुर की टीम को आठ विकेट से हराया है। इस मैच में बिलासपुर की टीम पहली पारी में 43.2 ओवर में केवल 94 रन ही बना सकी थी। जबकि शिमला जिला की टीम ने पहली पारी में 79 ओवर में 258 रन बनाए थे। इस आधार पर शिमला टीम को 154 रन की बड़ी बढ़त मिली थी।

दूसरी पारी में बिलासपुर की टीम ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए 102 ओवरों में 306 रन बनाए थे। बिलासपुर टीम के मोहित कुमार ने दूसरी पारी में सर्वाधिक 131 रन बनाए, जबकि रवि शर्मा ने 54 और मुदित शुक्ला ने 47 रन का योगदान दिया। शिमला की तरफ से शानदार गेंदबाजी करते हुए मयंक दागर ने 5 विकेट झटके, जबकि नवीन कंवर और अभिषेक डडवाल को दो-दो विकेट और शुभम ठाकुर को एक विकेट ही मिला। इस आधार पर शिमला की टीम को 142 रन का छोटा लक्ष्य मिला था।

इसके जवाब में शिमला जिला की टीम ने शानदान प्रदर्शन करते हुए इस लक्ष्य को दो विकेट खोकर केवल 31 ओवरों में ही हासिल कर लिया। शिमला टीम की तरफ शानदार प्रदर्शन करते हुए दिग्विजय ने सर्वाधिक 92 नाबाद रन बनाए, जबकि अभिमन्यू ने भी नाबाद रहते हुए 42 रन का सहयोग दिया। दूसरी पारी में बिलासपुर की टीम को केवल दो ही विकेट मिले, जिसमें अंशुल ठाकुर को एक और रवि शर्मा को भी एक ही विकेट हासिल हुआ और शिमला की टीम ने यह मैच 8 विकेट से जीत लिया।

सुरेद्र ठाकुर ने दी टीम को बधाई — हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के उपाध्यक्ष एवं शिमला जिला क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष सुरेंद्र ठाकुर ने शिमला टीम को इस जीत पर बधाई दी है और उम्मीद जताई है कि शिमला की टीम आगे के मैचों में भी शानदार प्रदर्शन करेगी और इस प्रतियोगिता पर कब्जा करेगी।

Previous articleदयानंद स्कूल में प्रर्यावरण जागरूकता सप्ताह का समापन
Next articleRaymond Carver

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here