St Thomas School Shimla

St Thomas School Shimlaकीकली रिपोर्टर, 12 अक्टूबर, 2018, शिमला

राजधानी के सेंट थॉमस स्कूल में वार्षिक समारोह के दौरान बच्चों द्वारा ऋतु रंग पर आधारित कार्यक्रम के दौरान होनहार विद्यार्थियों की नृत्य प्रस्तुतियों ने स्कूल के वार्षिक समारोह में बहार बिखेर हर किसी का मन प्रफ़्फुलित कर दिया। दो भागों में बंटे सेंट थॉमस के वार्षिक समारोह में शिमला ए डी सी देवश्वेता बनिक ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की तो वहीं एमआरए डीएवी सोलन स्कूल प्रधानाचार्य अनुपम शर्मा ने दीप प्रज्वलित कर वार्षिक समारोह का शुभारंभ किया।

St Thomas School Shimlaवार्षिक समारोह कार्यक्रम में स्कूल के पाँचवीं से आठवीं तक के विद्यार्थियों ने ऋतुओं से संबन्धित रंगारंग नृत्य प्रस्तुतियाँ पेश कर सबका मन मोह लिया। नृत्य मंचन के दौरान बच्चों द्वारा प्रत्येक ऋतु का सुंदर नृत्य बखान किया तो वहीं फ्रेंडली पर्यावरण मूक संदेश से स्वच्छ पर्यावरण रखरखाव व वनस्पति बचाव जागरुकता की अलख जगाई।

कार्यक्रम के अंत में मुख्य अतिथि ने अपने सम्बोधन में बच्चों द्वारा पेश मनमोहक प्रस्तुतियों की खूब सराहना की व मेधावियों को पुरस्कृत किया। दो भागों में चले इस कार्यक्रम में दिल्ली की एमिनेंट थीयेटर पेर्सनैलिटी नंदिनी बनर्जी व हेम चटर्जी गेस्ट ऑफ औनर रहे । (Click To See All Videos)

इस दौरान सेंट थॉमस स्कूल प्रधानाचार्य विदुप्रिया चक्रवर्ती ने अपने सम्बोधन में कड़ी प्रतियोगिता के इस समय में पेश आने वाली मुश्किलों के निराकरण के रूप में विद्यार्थियों को ज्ञान, अनुभव व जागरूकता के साथ-साथ सही चुनाव व दयालुता की काबलियत से परिपूर्ण होकर जीवन रूपी किश्ती को पार लगाने का संदेश दिया।

St Thomas School Shimlaविद्यार्थियों की बेहतर प्रस्तुतियों को लेकर कक्षा चौथी से प्रथम पुरस्कार सेजल यादव तो दूसरा पुरस्कार तुषार शर्मा व तृतीय पुरस्कार तहनीयत शेख को प्रदान किया गया। पूर्ण उपस्थिती के लिए दिव्या पँवर और दिवयांका गिल को नामांकित किया गया। कक्षा पाँचवीं से निक्षित प्रथम तो वहीं दूसरे पुरस्कार के लिए अंकिता चौहान तो तृतीय पुरस्कार के लिए अतिका को चुना गया। पूर्ण उपस्थिती के लिए गर्वित ठाकुर, महेश ठाकुर व वंशिका खिरटा को पुरस्कृत किया गया। उत्तम आचरण के लिए गौतम धारु को पुरस्कार से नवाजा गया।

कक्षा छठी से प्रथम पुरस्कार ओजस शर्मा दूसरा पुरस्कार मोक्ष भारद्वाज व तीसरे पुरस्कार के लिए परिणीता शर्मा को पुरस्कृत किया गया। पूर्ण उपस्थिती के लिए परिणीता शर्मा, रोहित ठाकुर व सौरव ठाकुर को पुरस्कृत किया गया। उत्तम आचरण के लिए अंशिका कुमारी को पुरस्कार से नवाजा गया। कक्षा सातवीं से प्रथम पुरस्कार ताशी नाजान व दूसरे पुरस्कार के लिए अरिहंत राणा तो वहीं तीसरे स्थान के लिए वंदिता गौतम पुरस्कृत हुए। पूर्ण उपस्थिती के लिए ताशी व अनुराग शारदा को पुरस्कृत किया गया। उत्तम आचरण के लिए अर्पिता वर्मा को पुरस्कृत किया गया।

Previous articleऑकलैंड स्कूल में अग्निशमन मौकड्रिल प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित
Next articleShowcase of Subjects in a Different and Fun Way – Chapslee Jr Wing

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here