Gurukul International School Nalagarh

कीक्ली रिपोर्टर, 9 जून, 2018, शिमला

संजय व् आँचल रानी ने बच्चों को सिखाए आत्मरक्षा के गुर ।

गुरुकुल इंटरनेशनल स्कूल सहित अन्य स्कूलों के 20 छात्रों ने लिया भाग ।

गुरुकुल इंटरनेशनल स्कूल नालागढ़ चेयरमेंन ऋषभ अवस्थी विशेष रूप से रहे उपस्थित ।

Gurukul International School Nalagarhद गुरुकुल इंटरनेशनल स्कूल में एकदिवसीय ताईकवांडो कैंप का आयोजन किया गया । कैंप में गुरुकुल इंटरनेशनल स्कूल नालागढ़ के 10 छात्रों सहित विभिन्न स्कूलों के 10 अन्य छात्रों ने हिस्सा लेते हुए आत्मरक्षा के गुर सीखे । इस दौरान हिमाचल ताईकवांडो एसोसिएशन आई.टी.ऍफ़ की और से ब्लैक बेल्ट थर्ड डिग्री प्राप्त संजय कुमार एवम् ब्लैक बेल्ट प्रथम डिग्री प्राप्त आँचल रानी ने कैम्प में उपस्थित छात्रों को आत्मरक्षा के विशेष गुर सिखाए और शरीर को स्वस्थ रखने के विभिन्न तरीकों से अवगत करवाते हुए छात्रों का बेल्ट टेस्ट लिया।

Gurukul International School Nalagarhदोनों प्रशिक्षकों द्वारा लगाए गए इस एकदिवसीय कैंप में 8 छात्राओं ने जबकि कुल 5 छात्रों ने विभिन्न कलर बेल्ट प्राप्त की । छात्रा वर्ग में ख़ुशी, मोक्षिका, सानवीं डडवाल, कशिश शर्मा ने येलो बेल्ट हासिल की जबकि हर्षित ने ग्रीन बेल्ट जीती तो वहीँ डिम्पल, तन्वी कोली ने ब्लू बेल्ट हासिल कर अपने जज्बे का परिचय दिया । इसके साथ ही कैंप में छात्र वर्ग में आयुष ठाकुर, आधीज शर्मा, नवनीत शर्मा, अंश शर्मा व् दिव्यांश शर्मा ने येल्लो बेल्ट पर कब्ज़ा कर अपना हुनर साबित किया । इस दौरान कैंप में विशेष टूर पर उअस्थित रहे द गुरुकुल इंटरनेशनल स्कूल के चेयरमेन ऋषभ अवस्थी और परिवार ने सभी बच्चों की बधाई दी और आत्मरक्षा के गुर सीखने के लिए उत्साहित किया ।

Previous articlePhilately as a Hobby & A Means to Relax and De-stress
Next articleशैलेडे स्कूल ने मनाया वार्षिक कार्निवाल, छात्र-छात्राओं ने की खूब मस्ती, खेल-कूद के साथ व्यंजनों का लिया स्वाद, अध्यापक भी चहके

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here