अंजू शर्मा, कीक्ली रिपोर्टर, 12 जून, 2015, शिमला

Saraswati.12.6.15cसरस्वती पैराडाइज इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में यूकेजी प्ले वे और नर्सरी के बच्चों के लिए फैंसी ड्रैस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि विद्यालय के अध्यक्ष डीपी मित्तल और सचिव नूतन मित्तल ने शिरकत की। इस मौके पर स्कूल के प्रधानाचार्य मनदीप राणा ने मुख्यातिथि का स्वागत किया। इस मौके पर यूके जी के आयुष ,परिणीता, प्रज्ञा, आर्यन, दीक्षांत, समायरा, सक्षम, दिव्यांशी, ईवान ने गायत्री मंत्र की शानदार प्रस्तुतियों से मंत्रमुग्ध किया। इसके बाद यूके जी के आयुष, परिणीता, इंजीनियर, जज पौधे, परी, जानवर व फलों के रूप में मंच पर आए। पर्यावरण का संरक्षण और शाकाहारी होेने का संदेश दिया। इसके साथ ही अपने आस पास खूब सारे पेड़ लगाने का संदेश दिया।

Saraswati.12.6.15bफैंसी ड्रैस प्रतियोगिता में नर्सरी ए की मन्नत ने प्रथम, देवांशी ने दूसरा और हर्षुल, अधिराज, और आहना ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। नर्सरी बी में आरवी ने पहला, अपेक्षा और शौर्यवीर ने दूसरा व वैनवी ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। यूकेजी ए में स्वरित ने पहला, नैनिका ने दूसरा और रित्युजंय ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। यूकेजी बी में दिव्यांशी ने पहला, आरिव ने दूसरा और आरिव ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

प्ले वे में कृदय ने पहला, अवंतिका ने दूसरा, आरव ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। प्ले वे में कृदय ने पहला, अवंतिका ने दूसरा, अंकिता, श्रेयस ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। विद्यालय अध्यक्ष डीपी मित्तल ने कार्यक्रम की सराहना की। इस मौके पर स्कूल के प्रधानाचार्य मनदीप राणा ने प्रथम, दूसरे और तीसरे स्थान पर रहने वाले विजेताओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

Saraswati.12.6.15a

Previous articleAllan Gurganus
Next articleकठिन क्षेत्रों में सेवाएं प्रदान करने पर पी.जी. करने में छूट-कौल सिंह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here