swarnoath1417b

राजेश शर्मा, कीकली रिपोर्टर, 1 अप्रैल, 2017, शिमला

swarnoath1417aस्वर्ण पब्लिक स्कूल द्वारा शनिवार को शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया। इस उपलक्ष पर स्कूल की प्रधानाचार्य सीमा मैहता ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की। समारोह की शुरूआत नौंवी, दसवीं कक्षा के विद्यार्थियों द्वारा मार्च पास से की गई। इस समारोह में हैड गर्ल मृणाल, हैड बॉय, अनुशासन कप्तान, वाइस कप्तान खामेश व मेघा जसवाल, लोटस सदन के कप्तान व उप कप्तान प्रियंका व सुहानी, ट्य़ूलिप सदन में डेनिम व डिंपल, लिली सदन में मेघा द्विगिया, रोज सदन में अक्षिता व अंजली को स्कूल की अध्यापिका ने शपथ दिलवाई।

swarnoath1417पिछले सत्र 2016-17 में 91 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों मृणाल, विकास, श्रेया, अक्षिता, मेघा, दिव्या, लक्षित, आयुष, आयुषी, दीक्षा, सोनाक्षी, अर्पिता, हर्ष काल्टा, पियुष, अभिनव, भूमिका, सक्षम को स्कूल की प्रधानाचार्य ने स्कॉलर टॉई से नवाजा।

इसके उपरांत स्टार ऑफ द मंथ कशिश, खूशबू, श्रेया, एकता, आयुषी, हरप्रित, कशिश, अभिनव को चुना गया। अंत में प्रधानाचार्य सीमा मैहता ने इन सभी विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी व पूरे वर्ष कर्तव्य निष्ठा से अपने कार्य को करने के लिए प्रेरित किया। साथ ही साथ सभी विद्यार्थियों को इन सभी विद्यार्थियों की तरह आगे बढऩे के लिए प्रेरित किया।

Previous articleजिला में 71012 बच्चों को पोलियों की खुराक पिलाने का लक्ष्य निर्धारित
Next articleशैमरॉक डैज्ज्लेर्स  प्ले स्कूल शिमला कन्या पूजन  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here