शिमला, 27 नवम्बर, 2020
प्रेस क्लब शिमला की ओर से 28 नवम्बर (शनिवार) को रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा। शिविर की शुरूआत सुबह 10ः30 बजे से होगी। शिमला के ऐतिहासिक रिज मैदान पर लगने वाले रक्तदान शिविर का उद्घाटन शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज द्वारा किया जाएगा। कोरोना महामारी के कारण अस्पतालों में रक्त की कमी को देखते हुए शिविर का आयोजन किया जा रहा है। शिविर में कोई भी स्वैच्छिक रक्तदाता रक्तदान कर सकता है।
प्रेस क्लब शिमला के अध्यक्ष अनिल भारद्वाज (हैडली) ने रक्तदान के पुनीत कार्य में मीडिया प्रतिनिधियों से अधिक से अधिक संख्या में सम्मिलित होने का आहवान किया है।
उन्होंने कहा कि रक्तदान करना हमारे लिए बहुत जरूरी है। इससे न केवल हम अपना नया जीवन पा सकते हैं, बल्कि दूसरों को भी नया जीवन दान दे सकते हैं।
उल्लेखनीय है कि रक्तदान के प्रति लोगों को जागरूक करने और इस नेक काम में मीडिया कर्मियों की सहभागिता के लिए प्रेस क्लब की ओर से हर साल सर्दियों के मौसम में रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाता है। रिज मैदान पर पिछले वर्ष 7 दिसम्बर 2019 को रक्तदान शिविर लगाया गया था।
Previous articleMOU signed for developing cooperation in field of environmental protection and biodiversity conservation
Next articleThis Day in History

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here