कीकली रिपोर्टर, 28 मई, 2019, शिमला

उपायुक्त शिमला राजेश्वर गोयल ने मुख्यातिथि के रूप में की शिरकत

राजधानी के सेंट एडवर्ड स्कूल में इंटर हाउस एथलैटिक मीट का आयोजन किया गया । शिमला उपायुक्त राजेश्वर गोयल ने इंटर हाउस एथलैटिक मीट में मुख्यातिथि के तौर पर शिरकत कर खिलाड़ियों की हौंसला अफजाई की । स्कूल के सेंट मैथ्यू हाउस कैप्टन प्रद्युमन के नेतृत्व में प्रदर्शित आकर्षक मार्च पास्ट के प्रदर्शन ने खिलाड़ियों में जोश भर दिया वहीं सेंट मार्क्स हाउस के कैप्टन सिधार्थ कुठियाला, सेंट जोन हाउस कैप्टन अमोघ विक्रम सिंह व सेंट ल्यूकस हाउस कैप्टन अनंत सूद के नेतृत्व में मार्च पास्ट करते छात्रों ने अपनी कला का बेहतर प्रदर्शन कर् सबका मन मोह लिया ।

स्पोर्ट्स कैप्टन पराक्रम के मशाल प्रज्वलन के साथ प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ । इस दौरान मुख्यातिथि उपायुक्त राजेश्वर गोयल ने खेल की विभिन्न गतिविधियों को सराहा व प्रतियोगिता में भाग लेने वाले प्रतिभागियों को शुभकामनाएँ दीं । इस अवसर पर विशेष बच्चों में दीपक कुमार, विनय कुमार, गगन कुमार, आयुष शर्मा के साथ-साथ विश्व समर खेल में भाग ले चुकी निशा धवन ने भी अपनी उपस्थिती दर्ज की ।

प्रतियोगिता में डिसकस थ्रो में रेड हाउस से तनिष्क चौहान प्रथम जबकि दूसरे स्थान पर येलो हाउस से उदय सूद द्वितीय व तीसरे स्थान पर ग्रीन हाउस से मृदुल शर्मा विजयी रहे, ट्रिप्पल जम्प में रेड हाउस से वंश चौहान, दूसरे स्थान पर रेड हाउस से तेजस वर्मा जबकि तीसरे स्थान पर ब्लू हाउस से मोहक जिंदल जीते । सी डिविजन में ब्लू हाउस से संश्र्य वर्मा पहले स्थान पर जबकि ग्रीन हाउस से आर्यन ठाकुर द्वितीय तो वहीं ब्लू हाउस के रेहान खान तीसरे स्थान पर रहे । डिस्कस थ्रो में रेड हाउस के वंदित कुमार प्रथम जबकि ब्लू हाउस से शुभम सूद दूसरे स्थान पर तो वहीं रेड हाउस के आर्यन जिंटा ने तीसरा स्थान प्राप्त किया ।

ओ डिविजन में ग्रीन हाउस के स्वयं चौहान ने पहला स्थान प्राप्त किया, येलो हाउस से हरमिलन दूसरे स्थान पर जबकि ब्लू हाउस से दिव्या मान सिंह तीसरे स्थान पर रहे । इसी तरह बी डिविजन से येलो हाउस के आर्यन रावत ने पहला, येलो हाउस के सुरयांश मैहता ने दूसरा तो वहीं पुरजय चौहान ने तीसरा स्थान हासिल किया । 1500 मीटर दौड़ प्रतियोगिता में रेड हाउस से पराक्रम मांटा प्रथम तो वहीं रेड हाउस से अरु ठाकुर दूसरे जबकि येलो हाउस से यतिन ठाकुर ने तीसरा स्थान हासिल किया । ए डिविजन ब्लू हाउस से मनन महाजन पहले स्थान पर रहे, जबकि ब्लू हाउस से अनिरुद्ध वालिया दूसरे तो वहीं रेड हाउस से अदिश ने तीरा स्थान प्राप्त किया । सी डिविजन रेड हाउस के मनोमय पहले जबकि ग्रीन हाउस से लक्ष्य दूसरे तो वहीं रेड हाउस से अजीत्ये तीसरे स्थान पर रहे । इसी तरह बी डिविजन में ग्रीन हाउस से प्रिंस राज ने पहला स्थान झटका जबकि येलो हाउस के पार्थ ने द्वितीय व येलो हाउस से सुरयांश ने तीसरा स्थान प्राप्त किया ।

इस दौरान स्कूल प्रधानाचार्य अनिल स्कवेयरा व मुख्यातिथि राजेश्वर गोयल ने प्रतियोगिता के विजयी प्रतिभागियों को पुरस्कार से नवाजा ।

Previous articleWith Languages, You Are At Home Anywhere
Next articleMary Poppins Enthralls all at LCTH

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here