10वीं की अनु ने पहला स्थान किया हासिल

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला टुटू की एन.एस.एस. इकाई द्वारा शनिवार को कोरोना संक्रमण रोकने के उद्देश्य से निबंध लेखन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें जूनियर वर्ग में 10वीं की अनु ने पहला, मुस्कान दूसरा व मोहित ठाकुर ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। वहीं सीनियर वर्ग में 12वीं के अखिल प्रथम, आरती ने द्वितीय व वैदेही ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। इनके अलावा मुस्कान, सैहजल, तानिया, कुमकुम, मोक्षिता, मोहित, यंश व प्रीति ने इस प्रतियोगिता में भाग लिया।

इस अवसर पर प्रधानाचार्य कविता वर्मा ने विद्यार्थियों व सभी शिक्षक और गैर शिक्षक स्टाफ को कोविड-19 के खिलाफ शपथ दिलाई। अपने संदेश में उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई केवल सरकार को ही नहीं बल्कि हम सबको मिलकर लडऩी है। कोरोना अभी गया नहीं हैं और लगातार बढ़ते कोरोना मामले हमारे लिए चिन्ता का विषय है। ऐसे में हमें और अधिक सतर्कता बरतने की जरूरत है। उन्होंने हर बच्चे से आह्वान किया कि वह कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में अपना योगदान दें और लोगों को इसके प्रति जागरूक करें। सार्वजनिक जगह पर 2 गज की दूरी बनाकर रखें। सेनेटाईजर का बार-बार प्रयोग करें तथा मास्क लगाकर रखें।

इस अवसर पर प्रवक्ता गुरमीत, मनोरमा, जितेंद्र, रितु, मनोहर, पुष्पा, कुसुम, किरण, रजीव, चेतना तथा चितेश्वर दता उपस्थित रहे।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here