अडंर-14 खेलकूद प्रतियोगिता संपन्न ; एसपीएस चिडग़ांव को ओवरऑल का खिताब; 35 स्कूलों के 440 खिलाडियों ने लिया भाग; ब्राक्टा ने की बतौर मुख्यातिथि शिरकत

Date:

Share post:

राजेश शर्मा, कीक्ली रिपोर्टर, 17 जुलाई, 2015, शिमला

Under-14-games.17.7.15insidअडंर-14 खेलकूद प्रतियोगिता राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला जांगला में शुक्रवार को संपन्न हो गई। इस प्रतियोगिता में 35 स्कूलों के 440 छात्रों ने भाग लिया। समापन समारोह में स्थानीय विधायक मोहन लाल ब्राक्टा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। उन्होंने इस प्रतियोगिता में विजयी छात्रों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर मुख्यातिथि के साथ स्कूल के प्रधानाचार्य सर्वदमन रावत, डीएसपी रोहडू कमल किशोर, बीडीओ छौहारा, एसएमसी प्रधान यशवंत मोक्टू, कांग्रेस मंडल रोहडू महासचिव दिनेश चौहान, उपाध्यक्ष भगत सिंह ठाकुर, छौहारा पंचायत समिति सदस्य रविंदर सिंह रवि, बीडीओ छौहारा प्रताप चौहान भी मौजूद रहे।

अंडर-14 खेलकूद प्रतियोगिता में एसपीएस चिडग़ांव को ओवरआल चैंपियन घोषित किया गया। खेलकूद प्रतियोगिता के वालीबाल में जीएमएस झलवाड़ी पहले और जीएमएस बाड़ी दूसरे स्थान पर रहा। कब्ड्डी में डीपीएस धमवाड़ी पहले और एसपीएस चिडग़ांव दूसरे स्थान पर रहा। खो-खो में जीएसएसएस मसली पहले और जीएचएस खरोट दूसरे स्थान पर रहा। बैडमिटन में पीपीएस पहले और एसपीएस चिडग़ांव दूसरे स्थान पर रहा। योगा में जीएमएस बनोटी पहले और जीवीएम मसली दूसरे स्थान पर रहा।

वोकल सोलो में एसपीएस चिडग़ांव पहले और जीएसएसएस कलोटी दूसरे स्थान पर रहा। ग्रुप सांग में जीएसएसएस कलोटी पहले और जीवीएम मसली को दूसरे स्थान पर संतोष करना पड़ा। वहीं जीएसएसएस सारीबासा ने फोल्क डांस में जीएसएसएस कलोटी को हराकर पहला स्थान हासिल किया। वन एक्ट प्ले में राइप्स चिडग़ांव ने बाजा मारी।

रावमापा जांगला स्कूल के प्रवक्ता व खेल आयोजन कमेटी सदस्य सतनाम खागटा ने बताया कि चार दिवसीय इस खेलकूद प्रतियोगिता में छौहारा ब्लाक के 35 स्कूलों के छात्रों ने दमखम दिखाया, जिसमें वालीबाल, खो-खो, कब्ड्डी, एथलेटिक्स, फोल्क डांस, एकल गान, वन एक्ट प्ले और भाषण प्रतियोगिताए आयोजित की गई। उन्होंने बताया कि स्कूल के प्रधानाचार्य सर्वदमन रावत के नेतृत्व में प्रतियोगिता का समापन धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर खेल प्रभारी राजेंद्र नागू, प्रभात चौहान, जोन इंचार्ज छौहारा विजय कुमार धवन, अंडर-14 खेल प्रभारी छौहारा मेघनाथ नेगी भी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related articles

शिक्षा मंत्री ने की “शान ए नुनाड़” वॉलीबाल प्रतियोगिता के समापन समारोह की अध्यक्षता 

शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर ने जुब्बल के शुराचली क्षेत्र के अंतर्गत झगटान में नवयुवक मण्डल झगटान द्वारा आयोजित...

शिक्षा मंत्री ने झड़ग-नकराड़ी स्कूल के भवन का किया लोकार्पण

शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर आज जुब्बल क्षेत्र के एक दिवसीय प्रवास के दौरान झड़ग, ठाना, मांदल और झगटान के...

विक्रमादित्य सिंह ने संजीवनी सहारा समिति के सम्मान समारोह में की शिरकत

संजीवनी सहारा समिति द्वारा 5वां संजीवनी प्रतिभा सम्मान समारोह "शान ए रोहड़ू" का आयोजन रविवार को रोहड़ू के...

Himachal Samachar 14 07 2024

https://youtu.be/1c-QBfjWfwg?si=oQZmXz-9d-KKZl8a Daily News Bulletin