Auckland House School for Boys

कीकली रिपोर्टर, 12 सितम्बर, 2018, शिमला

ओजस सूद सर्वश्रेष्ठ गायक जबकि मैथ्यू एवं लेफ़रॉय हाउस संयुक्त विजेता हुए घोषित  

बीसीएस प्रौफ़ेश्नल वायस ट्रेनर व संगीतज्ञ रूबेन जॉन, इतिहास शिक्षक व पियानो वाद्क आशूर विल्सन व औकलैंड स्कूल के संगीत शिक्षक रवीश निर्णायक मण्डल के तौर पर रहे उपस्थित ।

Auckland House School for Boysऔकलैंड हाउस स्कूल फॉर ब्व्याज़ में एक दिवसीय “क्वायर एवं बैंड प्रतियोगिता” का आयोजन किया गया । सुबह ग्यारह बजे आरंभ हुई इस प्रतियोगिता में स्कूल के चार सदनों मैथ्यू, लेफ़रॉय, फ्रेंच व ड्रेण्ट हाउस ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया । चारों हाउस के प्रतिभागी छात्रों ने पूरे उत्साह व जोश के साथ अपनी अपनी कार्यक्रम प्रस्तुतियाँ पेश की ।

प्रतियोगिता के निर्णायक मण्डल के रूप में राजधानी के बिशप कॉटन स्कूल के शिक्षक व प्रौफ़ेश्नल वायस ट्रेनर संगीतज्ञ रूबेन जॉन, इतिहास शिक्षक व पियानो वाद्क आशूर विल्सन व औकलैंड स्कूल के संगीत शिक्षक रवीश कुमार विशेष तौर पर आमंत्रित निर्णायक मण्डल के तौर पर उपस्थित रहे । इस अवसर पर ओकलैंड प्रधानाचार्य माइकल ए जॉन ने प्रतियोगिता में भाग ले रहे छात्रों द्वारा पेश की गयी प्रस्तुतियों की जम कर सराहना की व छात्रों को प्रत्येक कार्य में कड़ी मेहनत कर सफलता प्राप्ति का मंत्र दिया ।

Auckland House School for Boysप्रतियोगिता के परिणाम की घोषणा करते हुए निर्णायक मण्डल ने छात्रों की प्रतिभा व प्रयासों एवं प्रस्तुतियों की ख़ासी प्रसंशा की। प्रतियोगिता में ओजस सूद को सेर्वश्रेष्ठ गायक घोषित किया गया । इसी के साथ क्वायर प्रतियोगिता में मैथ्यू व लेफ़रॉय हाउस ने संयुक्त रूप से प्रथम स्थान हासिल किया वहीं फ्रेंच हाउस तीसरे स्थान पर रहा ।

बैंड प्रतियोगिता में मैथ्यू प्रथम लेफ़रॉय दूसरे जबकि तीसरे स्थान के लिए फ्रेंच व ड्रेण्ट हाउस संयुक्त विजेता घोषित किए गए ।प्रतियोगिता कार्यक्रम के समापन  अवसर पर स्कूल प्रधानाचार्य ने निर्णायक मण्डल का आभार व्यक्त किया व प्रतिभागी छात्रों को बधाई दी । प्रतियोगिता कार्यक्रम का समापन राष्ट्रगान के साथ किया गया ।

Previous articleविवेकानंद केंद्र कन्याकुमारी शाखा व भाषा एवं संस्कृति विभाग द्वारा विश्व बंधुत्व दिवस पर शिमला गेयटी में कार्यक्रम आयोजित ।
Next articleDonate Blood, Save Lives — Blood Camp at St Bede’s College

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here