शिमला, 05 मार्च – उपायुक्त शिमला आदित्य नेगी ने आज यहां अपने कार्यालय कक्ष में जिला में कोविड-19 महामारी की रोकथाम के टीकाकरण प्रक्रिया के संदर्भ में बैठक ली।
इस अवसर पर उन्होंने स्वास्थ्य विभाग तथा महिला एवं बाल विकास विभाग के अधिकारियों एवं कर्मचारियों से गहनता से विचार-विमर्श कर उनसे सीधा संवाद स्थापित किया और उनके सुझाव आमंत्रित किए।
उन्होंने महामारी की रोकथाम के लिए विशेषकर फ्रंट लाईन स्वास्थ्य कर्मियों, पुलिस, अर्ध सैनिक बल, राजस्व कर्मचारियों तथा वरिष्ठ नागरिकों को प्राथमिकता प्रदान करने पर बल दिया ताकि असाध्य रोगों से पीड़ित लोगों को राहत मिल सके।
उपायुक्त ने कोरोना संक्रमण के संदर्भ में उचित प्रचार-प्रसार एवं जन संचार के महत्व पर बल दिया ताकि जिला एवं खण्ड स्तर पर लोगों को जागरूक किया जा सके तथा पंचायत जनप्रतिनिधियों से आह्वान किया कि वे अपने-अपने क्षेत्रों में कोविड नियमों की अनुपालना तथा सामाजिक दूरी के निर्देशों का पालन करवाएं और जिला प्रशासन का इस मुहिम मंे सहयोग करें।
आदित्य नेगी ने मीडिया कर्मियों से अनुरोध किया कि वे वरिष्ठ नागरिकों के टीकाकरण संबंधित जानकारी एवं स्थानों के बारे में प्रचार-प्रसार में जिला प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग का सहयोग करें और जनहित के लिए जानकारी उपलब्ध करवाएं।
उन्होंने इस मुहिम में खण्ड विकास अधिकारियों, पंचायत सचिवों, खण्ड चिकित्सा अधिकारियों को बेहत्तर समन्वय स्थापित करने के निर्देश दिए, ताकि धरातल पर टीकाकरण प्रक्रिया संभव हो सके।

Previous articleUnion Education Minister inaugurates the New Delhi World Book Fair 2021 – Virtual Edition
Next articleपोषणयुक्त खाद्यान को लेकर आयोजित एकदिवसिय कार्यशाला – महिला दिवस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here