राजेश शर्मा, कीक्ली रिपोर्टर, 7 नवंबर, 2015, शिमला

DPS7.11.15tennisलड़कियों के वर्ग में डीएवी लक्कड़ बाजार व ताराहाल अगले दौर में जिला शिमला टेबल टैनिस एसोसिएशन द्वारा द्वितीय अंतर स्कूल-टेबल टैनिस प्रतियोगिता का आयोजन शनिवार को इंदिरा गांधी खेल परिसर शिमला में किया गया। दो दिनों तक आयोजित होने वाली इस प्रतियोगिता में शिमला के 8 स्कूलों की 17 टीमें भाग ले रही है।

पहले दिन खेले गए मुकाबलों में दयानंद पब्लिक स्कूल की टीम ने चैप्सली स्कूल को हरा फाइनल (टीम चैम्पियनशीप) जीत लिया। दयानंद के कर्तव्य, भूपेश और अंश की टीम ने चैप्सली के नवजोत, जयंत, विशाल की टीम को मात दी। लड़कों के वर्ग में चैप्सली स्कूल ने डीएवी लक्कड़ बाजार को 3-0 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया था और दयानंद पब्लिक स्कूल ने सैंट थॉमस स्कूल को हराकर फाइनल में जगह बनाई थी, वही लड़कियों के वर्ग में डीएवी लक्कड़ बाजार की टीम ने सरस्वती पैराडाइज स्कूल को 3-0 से हराकर और ताराहाल ने सरस्वती पैराडाइज को हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई।

संघ के प्रैस सचिव सोमू रे ने बताया कि एकल मुकाबले रविवार को खेले जाएंगे। अंतिम दिन हिमाचल प्रदेश राज्य विद्युत बोर्ड (लि.) के मुख्य अभियंता सुनील ग्रोबर विजेताओं को पुरस्कृत करेंगे।

Previous articleमैथ व साईंस पर आधारित कार्यशालाएं; 20 खंडों में करवाई जाए कार्यशालाएं : सुरेश
Next articleआरकेएमवी में 23वें बाल विज्ञान सम्मेलन का विज्ञापन; राज्य स्तरीय प्रतियोगिताओं के लिए हुआ बच्चों का चयन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here