अंजू शर्मा, कीक्ली रिपोर्टर, 17 जून, 2015, शिमला

Saraswati.paradise.17.6.15एसजेवीएन ने सरस्वती पैराडाइज़ इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल शिमला में बुधवार को हिन्दी भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया । इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित जी.के.गौतम, वरिष्ठ प्रबंधक, एसजेवीएन ने शिरकत की। वहीं सरस्वती पैराडाइज़ इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल के अध्यक्ष डी.पी.मित्तल, प्रधानाचार्य मनदीप राणा तथा एसजेवीएन लिमिटेड की उप प्रबंधक (राजभाषा), मृदुला श्रीवास्तव भी उपस्थित थी ।

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए गौतम ने कहा कि एसजेवीएन ऊर्जा उत्पादन के लक्ष्यों को प्राप्त करने के साथ-साथ अपने निगम के सामाजिक दायित्वों को भी बखूबी निभा रहा है । निगम न केवल स्कूली और कॉलेज के विद्यार्थियों की हिंदी संबंधी प्रतिभाओं को उजागर करने के लिए उन्हें मंच प्रदान कर रहा है, बल्कि ऊर्जा संरक्षण, पर्यावरण, बिजली की बचत और स्वच्छता जैसे मुद्दों के प्रति जागरूकता भी पैदा कर रहा है ।

इस अवसर पर स्कूली छात्रों ने पर्यावरण सुरक्षा के बदलते आयाम विषय पर प्रतिभागियों ने अपने भाषण की शानदार प्रस्तुतियां दी। जिसमें 22 प्रतिभागियों ने भाग लिया। जिसमें भावना पंवार प्रथम स्थान पर, अपराजिता दूसरे स्थान पर, तान्या तीसरे स्थान पर रही। जिसमें विजेताओं छात्राओं को प्रथम पुरस्कार पांच हजार, दूसरा चार हजार, तीसरा पुरस्कार तीन हजार के पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। इसके अलावा एक हजार के दो सांत्वना पुरस्कार तेजस्वी तथा एंजेल ने प्राप्त किए ।

Previous articleLighting the Path with Music — Chirag
Next articleMary Shelley

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here