राजेश शर्मा, कीक्ली रिपोर्टर, 31 मार्च, 2016, शिमला

SwaranPubSc.31.3.16b21 मार्च को करवाए गए थे चारों सदनों के चुनाव राजधानी शिमला के उपनगर टुटीकंडी स्थित स्वर्ण पब्लिक स्कूल में गुरूवार को शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह में सभी हाउस कैप्टन को शपथ दिलाई गई कि वे अपना कार्य निष्ठा से करेंगे। विद्यालय में 21 मार्च को स्कूल के चारों सदनों के मध्य चुनाव प्रक्रिया का आयोजन किया गया था। इस चुनावी प्रक्रिया हैडब्वाय, सौरव और हैड गर्ल गीतिका ठाकुर को चुना गया। इसके अलावा कैप्टन और वाइस कैप्टन के लिए रोज सदन से मेघा जसवाल और अक्षिता, लोटस सदन से सोनिया और अभिषेक, लिली सदन से मृणाल और मेघा टयूलिप सदन से विकास और डेनिम को चुना गया है।

SwaranPubSc.31.3.16aवहीं अनुशासन कमेटी में अनुशासन अध्यक्ष राघव पांतरी और अनुशासन के समिति के सदस्य शिवानी, आरती, गरिमा, अनिकेत, खामेश को चुना गया। इन सभी चयनित छात्रों से विद्यालय की प्रधानाचार्य सीमा मेहता की उपस्थित में विद्यालय के अध्यापक द्वारा शपथ दिलाई गई। शपथ समारोह के बाद प्रधानाचार्य ने 2015 के सत्र में 95 प्रतिशत से अधिक अंक पाने  वाले विद्यार्थियों को स्कॉलर टाई से नवाजा।

2015 में पहली कक्षा में कार्तिक, आयुषी, अनमोल, अनुष्का ने दूसरी कक्षा में इशान, अर्पिता, स्नेहा, सौम्या, संस्कृति ने तीसरी कक्षा में गौरव, अभय, चौथी कक्षा में पीयुष, अभिनव, पांचवीं कक्षा में अभय, चौथी कक्षा में पीयूष, अभिनव, पांचवीं कक्षा में वंशिका, आयुष, छठी कक्षा में दीक्षा, डेनिम ने सातवीं कक्षा में जतिन, खुशबू ने, आठवीं कक्षा में विकास, मृणाल, अक्षिता ने, नौंवी कक्षा में गीतिका, सोनिया ने 95 प्रतिशत से अधिक अंक हासिल किए। प्रधानाचार्या ने सबको शुभकामनाएं दी और अधिक प्रभावशाली बनाने के लिए प्रोत्साहित किया।

SwaranPubSc.31.3.16frnt

Previous articleरावमापा बल्देयां में मुफ्त दंत चिकित्सा शिविर; विशेषज्ञों ने किया 175 छात्रों का चेकअप
Next articleश्यामलाघाट में राष्ट्रीय पर्यावरण जागरूकता आंदोलन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here