राजेश शर्मा, कीक्ली रिपोर्टर, 29 मार्च, 2016, शिमला

Himalayan.Rohru.29.3.16aहिमालयन पब्लिक स्कूल में फेयरवेल पार्टी आयोजित की गइ। इस दौरान स्कूली छात्रों द्वारा विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। इस अवसर पर छात्रों ने रैंप वाक, नृत्य और संगीत से संबंधित प्रतियोगिताएं शामिल रही। स्कूली छात्रों द्वारा आयोजित फेयरवेल में बारहवीं कक्षा के छात्र आदित्य चौहान को मिस्टर फेयरवेल और दसवीं कक्षा की छात्रा वंदना शर्मा को मिस फेयर चुना गया। जबकि 12वीं के छात्र प्रशांत धारटा को मिस्टर पर्सनलेटी और इशिका जमाल्टा को मिस पर्सनेलेटी के खिताब से नवाजा गया।

इस दौरान स्कूल के सैंकड़ों छात्रों सहित अध्यापक व अध्यापिकाएं भी समारोह में शामिल रहे। स्कूल के प्रधानाचार्य दिनेश शर्मा ने वाहरवी कक्षा के छात्रों को बोर्ड की परिक्षाओं में सफल होने और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है और उम्मीद की है कि इस बार स्कूल के छात्र व छात्राएं नए आयाम स्थापित करेंगे। समारोह में अंतर सदन श्रुत और लेखन प्रतियोगिताएं भी की गई। इसका आयोजन तीन वर्गो जुनियर, सब-जुनियर और सीनियर में किया गया। सब-जुनियर हिंदी लेखन में निखिल चौहान प्रथम, तनवी चौहान दूसरे और मुस्कान भाक्टा तीसरे स्थान पर रही। वहीं सब जुनियर के अंग्रेजी श्रुत लेख में मुस्कान भाक्टा प्रथम, अंशुल कामटा दूसरे और सान्या रूकटा तीसरे स्थान पर रहे।

जुनियर वर्ग के हिंदी लेखन में निहारिका सिथटा प्रथम, यशिका मलाटू दूसरे और रायशा चौहान तीसरे स्थान पर रहे। इसी वर्ग के अंग्रेजी में सेजल शर्मा प्रथम, नितिका भाकटा दूसरे, जबकि रायशा चौहान तृतीय स्थान पर रहीं। वरिष्ठ वर्ग के हिंदी लेखन में शुभम तांटा प्रथम, जतीन सूर्यान दूसरे और उज्जवल चौहान तीसरे स्थान पर रहे। इसी वर्ग के अंग्र्रेजी लेख में शुभम तांटा प्रथम, प्रांजल बांश्टू दूसरे और पल्लवी चौहान ने तीसरा स्थान हासिल किया। प्रतियोगिता शारीरिक शिक्षक बलवंत चौहान और राजेश राजटा की अध्यक्षता में करवाई गई, जबकि प्रतियोगिता का परिणाम नागेंद्र लुटा, जगदेव सिंह, पवन सूर्या की देखरेख में किया गया।

Previous articleबेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान
Next articleअंबेडकर के सामाजिक न्याय से स्थिरता कायमः उपायुक्त

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here