Sports Is An Important Part of the Curriculam — JCB Students Participate in Annual Sports Day Function

Date:

Share post:

Rajesh Sharma, Keekli Reporter, 14th May, 2015, Shimla

JCB1जेसीबी स्कूल खलीनी में छात्रों को पढ़ाई के साथ अन्य गतिविधियों में शामिल करने के उद्देश्य से खेल दिवस का आयोजन किया गया। इस वार्षिक खेल दिवस कार्यक्रम में स्कूल की निदेशिका कुशल मल्होत्रा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। स्कूल के हैड गर्ल प्रगति ठाकुर और हैड ब्यॉज अंकुश ने मुख्यातिथि का स्वागत करके उनका नेतृत्व किया। इस अवसर पर चारों सदनों के छात्रों ने मार्च पास्ट भी किया। खेल दिवस के दौरान सातवीं, आठवीं और नवीं कक्षाओं के छात्रों ने डम्बल और छठी, नवीं और दसवीं की छात्राओं ने लेजिम नृत्य प्रस्तुत किया।

नर्सरी से लेकर दसवीं तक के विद्यार्थियों ने अलग-अलग खेलों में हिस्सा लिया। जिनमें गुब्बारों को तोडऩा, चुडिय़ां पहनना, गिलास का पिरामिड बनाना, रिबन को बांधना, रिंग के अंदर जाना, एक मिनट में रिंग में गेंद डालना, रीले रेस, रस्सी कूद, के साथ दौडऩा, कांचों को मुह में चम्मच डालकर उठाना और म्युजिकल चेयर आदि खेल प्रमुख थे। प्रतियोगिता में प्रथम, द्वितीय और तृतीय आने वाले छात्रों में नव्या, सुभम, वैश्वी, विशाखा, रौनक, समीर, मरियम, हर्षित, आदित्य, प्राची, रौनक, सूरज, याशिका, चाहत, सुहानी, अंजली, यश, प्रवीण, हसीन, प्ररेणा, अंजली, पारूल, प्राजल, पंकज, अंशिका, आयूष, सुचिका, कुणाल, प्रेम, चाहत, कशिश, ऋषभ, प्रतिक्षा, जनित, सौरभ, ऋषभ, गौरव, सौरभ, मयूर, आदित्य ऋषभ और निखित ठाकुर शामिल है।

इस अवसर पर स्कूल निदेशिका कुशल मल्होत्रा ने बच्चों को स्वस्थ रहने के लिए खेलों और खान-पान का महत्व बताया और अच्छे भविष्य की कामना की। स्कूल के प्रधानाचार्य राजेश शर्मा ने निदेशिका और रेखा बाली का शिरकत करने के लिए धन्यवाद किया और छात्रों को पढ़ाई के साथ खेलों का महत्व समझाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related articles

CM Sukhu urges Nitin Gadkari to declare new National Highways

Chief Minister Thakur Sukhvinder Singh Sukhu urged Union Minister for Road Transport and National Highways Nitin Gadkari to...

Himachal Samachar 17 07 2024

https://youtu.be/CEsZNu7KtHo Daily News Bulletin

देओरी-खनेटी स्कूल में खेल प्रतियोगिता का समापन

शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर ने आज कोटखाई क्षेत्र के प्रवास के दौरान राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला देओरी-खनेटी में...

मेले हमारी समृद्ध संस्कृति का अभिन्न अंग – रोहित ठाकुर

शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर ने अपने ठियोग विधानसभा क्षेत्र के प्रवास के दौरान मंगलवार को ग्राम पंचायत जुदन...