आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद संजौली महाविद्यालय इकाई द्वारा शिक्षा के क्षेत्र से जुड़ी छात्रों की विभिन्न माँगों को लेकर प्राचार्य महोदय जी को ज्ञापन सौंपा गया

इसमे हमारी मांग इस प्रकार से है :
1. महाविद्यालय मे नए सत्र के दाखिले से सम्बन्धित छात्रों को तकनीकी व फीस जमा करवाने हेतु कोई भी समस्या नहीं आए
2. महाविद्यालय परिसर के अंदर जितने भी निर्माण कार्य चले है उन्हें जल्द से जल्द पूरा करवाया जाए
3. महाविद्यालय में अनावश्यक वस्तुएं व कुड़ा कचरा साफ करवाया जाए ।
4. महाविद्यालय प्रांगण में tiling करवाई जाए
5. महाविद्यालय में छात्राओं के शौचालय में बिजली का प्रबन्ध करवाया जाए।

इकाई सचिव कर्ण शर्मा ने बताया कि केंद्रीय उत्कृष्ट महाविद्यालय संजौली एक मात्र ऐसा महाविद्यालय है जैसे की हम सभी को ध्यान में है कि 26 के बाद महाविद्यालय में प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने जा रही है उसी से संबंधित मांगों को लेकर विद्यार्थी परिषद ने प्राचार्य महोदय को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से विद्यार्थी परिषद मांग करती है कि प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने से पहले पॉट्राल को दुरूस्त किया जाए।विद्यार्थियों को फीस में किसी भी तरह की कठिनाइयों का सामना ना करना पड़े इसके लिए गूगल पेय, पेटीएम, भीम एप जेस ऐप को पोट्राल मैं डाला जाए। साइड में किसी भी तरह की दिक्कतों का सामना ना करना पड़े इसका विशेष ध्यान रखा जाए। महाविद्यालय परिसर के अंदर चल रहे निर्माण कार्य को जल्द से जल्द पूरा किया जाए वह छात्राओं के शौचालय में बिजली का प्रबंध किया जाए।

इकाई अध्यक्ष कर्ण सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि महाविद्यालय में प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने से पहले इन सभी मांगों को पूरा किया जाए अगर इन माँगों को पूरा नहीं किया गया तो आने वाले समय में विद्यार्थी परिषद उग्र से उग्र आंदोलन करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here