राजेश शर्मा, कीक्ली रिपोर्टर, 2 नवंबर, 2015, शिमला

एसवीएम गंगटोली का वार्षिक समारोह; सम्मानित किए स्कूल के मेधावी; सरस्वती विद्या मंदिर गंगटोली द्वारा सोमवार को वार्षिक पारितोषिक वितरण; समारोह का आयोजन किया गया।

इस समारोह में राज्यसभा सांसद विमला कश्यप ने जहां बतौर मुख्यातिथि शिरकत की, जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता अच्छर सिंह ठाकुर ने की। इस अवसर पर छात्र एंव छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम के तहत विभिन्न कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए। राज्य सभा सांसद विमला कश्यप ने वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह के अवसर पर स्कूल के नए भवन का भी उद्घाटन किया। मुख्यतिथि ने स्कूल को सांसद निधि से 4 लाख रुपए की धनराशि प्रदान करने की घोषणा की।

उन्होंने एसवीएम स्कूलों की सराहना करते हुए कहा कि सरस्वती विद्या मंदिर के ही ऐसे स्कूल है, जहां भारतीय संस्कृति को ध्यान में रख कर शिक्षा का विस्तार किया जाता है। उन्होंने मेधावी छात्रों को पुरस्कार भी वितरित किए, जिसमें आर्य देव सिंह, आस्था शर्मा, विपिन, अवधि शर्मा, अर्पित शर्मा, ऋषभ रांटा, सृष्टी शर्मा, सुमन, दिक्षा, हर्षित, सूर्यां शर्मा, अंजली, प्रांजल, लक्ष्य, प्रणव, कार्तिक शामिल रहे। वैज्ञानिक सोच में उत्कृषट प्रदर्शन करने के लिए अखिल, परिक्षित, अजुर्न नागटा, अंजली नेगी को परस्कृत किया गया। इस अवसर पर मीडिया प्रभारी हेमराज शर्मा, अभिभावक गण के साथ-साथ अन्य लोग भी उपस्थित रहे।

Previous articleROOH – An Initiative for Child Welfare!
Next articleImpact of T.V. — GNFP Students Present their Views

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here