राजेश शर्मा, कीक्ली रिपोर्टर, 10 अगस्त, 2016, शिमला

वॉलीबॉल में धर्मपुर मधान पहले स्थान पर; पंचायत प्रधान कमलेश शर्मा ने नवाजे प्रतिभागी

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला गढ़ाकुफरी में तीन शिक्षा खंडों की डर-19 खेलकूद प्रतियोगिता संपन्न हो गई। इस अवसर पर स्थानीय केलवी ग्राम पंचायत के प्रधान कमलेश शर्मा ने बतौर मुख्यअतिथि के रूप में शिरकत की। उन्होंने प्रतिभागी छात्रों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया और शिक्षा के साथ-साथ खेलकूद में भी आगे आने का आह्वान किया।

उन्होंने इस अवसर पर अपनी ओर से विद्यालय के लिए 15 हजार रूपए की धनराशी देने की भी घोषणा की जबकि इसके अलावा उन्होंने स्कूल प्रबंधन के लिए 21 सौ और छात्रों की कोचिंग शिविर के लिए 31 सौ रूपए देने की भी घोषणा की। ठियोग मतियाना व देहा खंडों की 19 वर्ष से कम आयुवर्ग के छात्रों की जोनल स्तरीय प्रतियोगिता में 39 स्कूलों के 750 प्रतिभागियों ने भाग लिया। इसके अलावा जिला शिमला के एडीपीओ वीके धवन जोनल समन्वयक डा भरत कश्यप प्रबंकीय सचिव वेद प्रकाश कश्यप जोनल प्रभारी कमला ठाकुर बीडीसी सदस्य गोर्वधन वर्मा भराणा पंचायत की प्रधान कृष्णलाल सहित गणमान्य लोग भी शामिल थे।

प्रतियोगिता के फाईनल मुकाबले में वॉलीबॉल में वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला धर्मपुर मधान पहले स्थान पर रहा, जबकि गढ़ाकुफरी दूसरे स्थान पर रहा। कबड्डी में पहले स्थान पर वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला ठियोग पहले स्थान पर रहा, जबकि संधू दूसरे स्थान रहा। खो-खो में पहले स्थान पर ठियोग तथ दूसरे स्थान पर संधू रहा। बैडमिंटन में पहले स्थान पर ठियोग तथा दूसरे स्थान पर डीएवी ठियोग रहा। योगा में हाई स्कूल माहोग तथा दूसरे स्थान पर एचपीएस ठियोग रहा। लोकनृत्य में पहले स्थान पर ठियोग स्कूल पहले तथा धरेच स्कूल दूसरे स्थान पर रहा। समूह वाद्ययंत्र में पहले स्थान पर धरेच तथा दूसरे स्थान पर ठियोग रहा।

समूहगान में पहले स्थान पर ठियोग तथा दूसरे स्थान पर एचपीएस ठियोग रहा। सोलो सांग में पहले स्थान पर ठियोग स्कूल पहले जबकि दूसरे स्थान पर एचपीएस ठियोग रहा। वन एक्ट प्ले में एमपीएस फागू पहले तथा वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला ठियोग दूसरे स्थान पर रहा। भाषण प्रतियोगिता में पहले स्थान पर एचपीएस ठियोग पहले तथा एमपीएस फागू दूसरे स्थान पर रहा। मार्चपास्ट में वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला ठियोग जीता। प्रतियोगिता में आल ओवर विजेता का खिताब वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला ठियोग को नवाजा गया। इस अवसर पर जोनल समन्वयक डा भरत कश्यप ने सफलतम समापन के लिए सभी का आभार जताया तथा विजेता प्रतिभागियों को शुभकामनाएं दी।

Previous articleचार दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता संपन्न
Next articlePlantation Campaign through Eco Club Schools & Colleges

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here