राजेश शर्मा, कीक्ली रिपोर्टर, 28 जुलाई, 2015, शिमला

1st-Prize-Winner-in-Declamaएसजेवीएन द्वारा राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला टुटू में हिन्दी भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।  कार्यक्रम में एसजेवीएनएल के वरिष्ठ प्रबंधक जेता उखल ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। उन्होंने स्कूल की छात्र/छात्राओं को पुरस्कार वितरण कर उनका उत्साहवर्धन किया। इस अवसर पर राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला टुटू, शिमला की प्रधानाचार्या आशा शर्मा और एसजेवीएन लिमिटेड की उप प्रबंधक (राजभाषा), मृदुला श्रीवास्तव भी उपस्थित रहे।

sjvn.chief.28.7.15इस कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए उखल ने कहा कि एसजेवीएन ऊर्जा उत्पादन के लक्ष्यों को प्राप्त करने के साथ-साथ अपने निगम के सामाजिक दायित्वों  को भी बखूबी निभा रहा है। निगम न केवल स्कूली और कॉलेज के विद्यार्थियों की हिंदी संबंधी प्रतिभाओं को उजागर करने के लिए उन्हें मंच प्रदान कर रहा है, बल्कि ऊर्जा संरक्षण, पर्यावरण, बिजली की बचत और स्वच्छता जैसे मुद्दों के प्रति जागरूकता भी पैदा कर रहा है।

प्रतियोगिता में दिए गए विषय डिजिटल भारत और विकास की बदलती परिभाषा विषय पर प्रतिभागियों ने अपन भाषण प्रस्तुत किए, जिसमें 5000 रूपए का प्रथम पुरस्कार मुकेश ने जीता। जबकि 4000 रूपए का द्वितीय पुरस्कार वन्दना शर्मा  और 3000 रूपए का तृतीय पुरस्कार अंकुश ठाकुर और एक हजार के दो सांत्वना पुरस्कार प्रियंका तथा दीपिका ने प्राप्त  किए। प्रतियोगिता में 21 प्रतिभागियों ने भाग लिया।

Previous articleExquisite Photographic Visionist: Siddharth Pandey
Next articleHoly Trinity Chapel Service Held to Memorialize 156th Founder’s Day – Bishop Cotton School

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here