राजेश शर्मा, कीकली रिपोर्टर, 7 नवम्बर, 2016, शिमला

राजधानी शिमला के ऐतिहासिक गेयटी थियेटर में डीएवी स्कूल लक्कड़ बाजार के नन्हें बच्चों ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियां दी। छात्रों ने स्कूल द्वारा आयोजित वार्षिक समारोह में अपनी प्रस्तुतियों से खूब रंग जमाया। स्कूल ने कक्षा तीसरी से कक्षा पांचवीं तक के बच्चों के लिए इस समारोह का आयोजन किया है। कार्यक्रम में मुख्य आकर्षण का केंद्र बच्चों द्वारा प्रस्तुत किया गया सिड्रेंला नृत्य नाटिका रही। समारोह में एसपी साइबर क्राइम संदीप धवन मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित रहे।

समारोह का शुभारंभ मुख्यातिथि द्वारा दीप प्रज्जवलित कर किया गया। इसके पश्चात छात्रों द्वारा प्रस्तुत स्वागत गीत से समारोह का आगाज किया गया। उसके बाद स्कूल की प्रधानाचार्य कामना बेरी ने डाक्यूमेंटरी के माध्यम से उपस्थित अभिभावकों व अन्य अतिथियों को स्कूल की उपलब्धियों से अवगत करवाया। इस समारोह में विभिन्न गतिविधियों में उम्दा प्रदर्शन करने वाले छात्रों को मुख्यातिथि द्वारा सम्मानित किया गया।

छात्रों ने नृत्य नाटिका के माध्यम से जीवन में सदैव अच्छे कार्यों को करते हुए आगे बढऩे का संदेश दिया क्योंकि अच्छे कार्यों का परिणाम सदैव अच्छा होता है। इस अवसर पर मुख्यातिथि ने छात्रों की प्रतिभा की प्रशंसा करते हुए उन्हें जीवन के प्रत्येक क्षेत्र में उत्तम प्रदर्शन करते हुए सदैव आगे बढऩे का संदेश दिया। अंत में स्कूल की प्रधानाचार्य कामना बेरी ने मुख्यातिथि व उपस्थित अभिभावकों का आभार व्यक्त किया।

 

Previous article14 से 16 नवम्बर तक राज्य स्तरीय बाल दिवस कार्यक्रम
Next articleMunicipal Corporation Team of Disaster Management at Swaran Public School

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here