Swaran Public School

Swaran Public School

कीक्ली रिपोर्टर, 29 जून, 2018, शिमला

राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में अंडर 14 वर्ग में 12 ट्रोफियों पर स्वर्ण पब्लिक स्कूल होनहारों ने किया  कब्जे  ।

प्रतियोगिता में स्वर्ण पब्लिक स्कूल के प्रदर्शन से  प्रधानाचार्य,अध्यापक एव अभिभावक वर्ग सहित तमाम विधार्थी वर्ग हुआ गद-गद।

 

Swaran Public Schoolराजधानी के “स्वर्ण पब्लिक स्कूल” के होनहारों ने कोहबाग में आयोजित 4 दिवसीय अंडर 14 “राज्यस्तरीय खेल-कूद प्रतियोगिता” में 12 ट्रोफियों पर कब्ज़ा करते हुए “ओवरआल चैंपियन” का खिताब हासिल किया । स्कूल के होनहारों के इस अभूतपूर्व प्रदर्शन से न केवल विद्यार्थी बल्कि अध्यापक और अभिभावक वर्ग विद्यार्थियों की इस सफलता पर गद-गद हो उठा  । स्कूल प्रधानाचार्य ने बताया की इस राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में स्वर्ण पब्लिक स्कूल के 24 बच्चे स्कूल पी.टी.आई ओ. पी. नेगी, सूरत राम व् स्कूल अध्यापिका विभूति के साथ स्कूल का प्रतिनिधित्व करने पहुंचे थे ।

जहाँ बच्चों ने विभिन्न खेलों में भाग लेते हुए 4 रनिंग ट्रॉफी में बेस्ट एथलेटिक, यू 14 ओवरआल, ओवरआल बेस्ट एथलेटिक ब्वॉयज़, सोल्वोकल में लड़कों की 100 मीटर रेस में गोल्ड और कांस्य जबकि लड़कों की 200 मीटर रेस में भी गोल्ड झटक कर सबको पीछे छोड़ा। इसके साथ ही लड़कों की 400 मीटर रेस में एक बार फिर हल-चल मचाते हुए स्वर्ण पब्लिक स्कूल के होनहारों ने गोल्ड हासिल किया I

इस बीच स्वर्ण पब्लिक स्कूल की बेटियों ने दौड़ लगाकर ब्रॉन्ज पर कब्ज़ा किया । शॉटपुट बॉयज में सिल्वर जबकि लड़कियों ने भी सिल्वर हासिल किया । इसके साथ ही लड़कों ने कब्बडी में अपना हुनर दिखाते हुए गोल्ड पर कब्ज़ा किया तो वहीँ एक बार फिर सुरों के मैदान में भी स्वर्ण पब्लिक स्कूल के प्रतिभागियों ने अपनी स्वरलहरियों से गोल्ड हासिल कर  हर और स्वर्ण पब्लिक स्कूल का नाम चरितार्थ कर दिया ।

स्कूल प्रधानाचार्य ने बच्चों को अपने जीवन में अपनी रूचि के विषयों को पढ़ने व् आगे बढ़ने की प्रेरणा का सन्देश दिया और इस जीत पर सभी को बधाई दी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here