राजेश शर्मा, कीकली रिपोर्टर, 23 दिसम्बर, 2016, शिमला

राजकीय उच्च पाठशाला किहरी में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान समारोह की अध्यक्षता सरीवन पंचायत के पूर्व उप प्रधान व समाजसेवी तुलसीराम ने की। जबकि सेवानिवृत अधीक्षक भरत सिंह ने विशिष्ठ अतिथि के रूप में समारोह की शोभा बढ़ाई। जबकि पंचायत प्रधान व उप प्रधान ने भी समारोह में शिरकत की। समारोह के शुरूआत में कार्यक्रम का आगाज ज्योति प्रज्जवलित करके किया गया।

उसके बाद मुख्याध्यापक चंद्र मोहन श्याम ने स्कूल की वार्षिक रिर्पोट पढ़ी। समारोह में इस अवसर पर स्कूली बच्चों ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम भी पेश किए और पहाड़ी तथा पंजाबी सांग्स पर खूब धमाल मचाया। बच्चों की प्रस्तुतियां देखकर अभिभावक व दर्शक भी खुश हुए। इस अवसर पर मुख्य अतिथि तुलसीराम ने अपने संबोधन में छात्रों को बधाई दी तथा पाठशाला के लिए 17 हजार का म्यूजिक सिस्टम व बीस हजार की नगद राशि भी प्रदान की वहीं विशिष्ठ भरत वर्मा ने पांच हजार की राशि बच्चों को दी जबकि पंचायत के प्रधान शर्मीला ने 21 सौ की नगद राशी व उप प्रधान ज्ञान चंद ने दो हजार की राशी अनुदान के रूप में प्रदान की।

समारोह में छात्रों के अभिभावकों ने भी भाग लिया तथा एसएमसी के अध्यक्ष केशव शर्मा भी विशेष रूप से उपस्थित रहे। जबकि विशेष अतिथि के रूप में काकू वर्मा लक्ष्मीनारायण गौतम राजू शर्मा ने भी शिरकत की। समारोह के अंत में पाठशाला की कला स्नातक अध्यापिका सुरेखा ठाकुर ने अपने भाषण में सबका धन्यवाद किया और मेधावी छात्र-छात्राओं को ईनाम भी वितरित किए गए।

Previous articleShimla Boy Chetan Kanwar to Shine in Siddharth Chauhan’s PASHI
Next articleजदेवग स्कूल में पंजाबी भांगड़ा; वार्षिक समारोह में राज्य युवा बोर्ड के निदेशक पहुंचे बतौर मुख्यातिथि

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here