राजेश शर्मा, कीक्ली रिपोर्टर, 1 फरवरी, 2016, शिमला

Chewaag.1.2.16aराजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला चनावग में सोमवार को वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर स्कूल के छात्रों ने विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर सभी का खूब मनोरंजन किया। स्कूल के वार्षिक कार्यक्रम में पंचायत प्रधान सुनीता हरनोट ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। इस अवसर पर प्रधानाचार्य ईश्वर सिंह ठाकुर भी विशेष रूप से उपस्थित रहे।

इस कार्यक्रम में मुख्यातिथि द्वारा स्कूल के विभिन्न गतिविधियों में उत्कृष्ठ प्रदर्शन करने वाले मेधावी छात्रों को सम्मानित किया गया। इस दौरान मेधावी छात्रों में हेमराज, दिव्या शर्मा, चमन लाल, रीना शर्मा, कंचन शर्मा तथा ललिता शर्मा को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।

Chewaag.1.2.16इस मौके पर विद्यालय के प्रधानाचार्य ने विद्यालय की विभिन्न गतिविधियों पर आधारित वार्षिक रिपोर्ट पढ़ी गई। वार्षिक कार्यक्रम में स्कूल छात्रों ने विभिन्न रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर सभागार में बैठे लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। कार्यक्रम में बेटी है अनमोल, दहेज प्रथा विषयों पर लघु नाटिका एवं डांडिया नृत्य पेश किया गया। इस अवसर पर प्रधान ग्राम पंचायत चनावग सुनीता हरनोट ने विद्यालय की समस्याओं को जल्द से जल्द मुख्यमंत्री के समक्ष रखने की बात कही। साथ ही उन्होंने सभी बच्चों से आह्वान किया कि वे पढ़ाई के साथ-साथ अन्य गतिविधियों में भी बढ़चढ़ कर भाग लें और क्षेत्र सहित प्रदेश का नाम रोशन करें।

Previous articleआर्यन पब्लिक स्कूल में आपदा प्रबंधन पर कार्यशाला; विशेषज्ञों ने दिए टिप्स
Next articleMovement Magic – Lively Dance Performances by Kids

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here