Mashobra Shool.20.7 (1)राजेश शर्मा, कीक्ली रिपोर्टर, 20 जुलाई, 2016, शिमला

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला मशोबरा के राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयं सेवियों ने सीपुर के समीप देवदार के 200 पौधे रोप कर वन महोत्सव मनाया। देवदार के पौधारोपण का कार्यक्रम राष्ट्रीय सेवा योजना कार्यक्रम अधिकारी पंकज चौहान की देख -रेख में संपन्न हुआ। स्वयं सेवियों ने भी इस अवसर पर भरपूर उत्साह दिखाया।

इस अवसर पर मशोबरा रेंज के वन अधिकारी लाल सिंह, सेवानिवृत विंग कमांडर एम.एल. शर्मा, प्रधानाचार्य भाग चंद चौहान, स्कूल प्रबंधन समिति के अध्यक्ष मदन वर्मा तथा वाणिज्य प्रवक्ता विनोद शर्मा, इको क्लब प्रभारी पूनम शर्मा व जल विद्युत विभाग में कार्यरत सुनीता भारद्वाज मौजूद थे। विभिन्न वक्ताओं ने स्वयं सेवियों को सम्बोधन के दौरान उनके प्रयासों को सराहना करते हुए उन्हें इस तरह के प्रयोजनों द्वारा निरन्तर राष्ट्र निर्माण में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए उत्साहित किया। इसी दौरान  कार्यक्रम अधिकारी पंकज चौहान ने राष्ट्रीय सेवा योजना की ओर से मुख्य मन्त्री राहत कोष के लिए एक चेक भी प्रधानाचार्य को समर्पित किया।

Mashobra Shool.20.7 (3)प्रधानाचार्य भाग चंद चौहान ने स्वयं सेवियों की सरहाना की और इस प्रकार के सामाजिक सरोकार वाले कार्यक्रमों में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए अध्यापकों व विद्यार्थियों से आग्रह किया। उन्होंने कहा  कि वन हमारी अमूल्य सम्पदा है जिसका संरक्षण अति आवश्यक है।

Previous articleअंडर-19 जोन स्तरीय प्रतियोगिता; हिमालयन पब्लिक स्कूल का उत्कृष्ठ प्रदर्शन
Next articleजुब्बल में विभिन्न कार्यों के लिए 8 करोड़ रूपये का प्रावधान – रोहित ठाकुर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here