RotarySolan.4.9 (1)

कीक्ली रिपोर्टर, 4 सितम्बर, 2016, सोलन

RotarySolan.4.9 (4)रोटरी क्लब सोलन  ने रविवार को  मॉल रोड, चम्बाघाट  बाई पास  और  शामती मे  गरीब बच्चो, महिलायो  एवं पुरूषों  को वस्त्रों का वितरण किया। इस कार्यक्रम मे  विकलांगों को  वस्त्र दिए गए, जिससे वह खुश नजर आए। रोटरी क्लब सोलन के प्रोजेक्ट चेयरमैन अनिल चौहान ने बताया कि  रोटरी क्लब  के सदस्य पिछले डेढ़ माह से शहर के कई स्थानों पर शिविर लगाकर नए पुराने कपड़ों को एकत्र करते आएं है। इस पुनीत कार्य में शहर वासियों ने खूब सहयोग और वस्त्रों का दान किया। 

RotarySolan.4.9 (3)रोटरी क्लब सेक्रेटरी  मनीष तोमर  कहा कि धनाढ्य व्यक्ति जहां जीवन के हर पल को बड़े ही उल्लास से मनाते RotarySolan.4.9 (2)हैं, पर जो गरीब वर्ग के लोग हैं, वह बिल्कुल ठीक इसके उलट हर पल को बड़ी कठिनाई से गुजारते हैं। ऐसे में उनकी सहायता करना और उनकी जरूरतों को पूरा करना ही सच्ची नारायण की पूजा है।

रोटरी क्लब के प्रधान वीरेंदर साहनी ने  कहा कि गरीबों के साथ खुशियां बांटने से और ज्यादा बढ़ती हैं, ऐसे में लोगों को खुशियां बांटने के लिए रोटरी हर  संभव प्रयास करती रहेगी । कार्यक्रम को सफल बनाने में   अजेश शर्मा, विजय भुवनेश, सचिन गुप्ता, जी डी भारद्वाज , भानु शर्मा, उपेन्द्र नाथ खोसला   आदि का सहयोग रहा।

Previous articleमहिला एवं बाल विकास के तहत होंगे 404 करोड़ व्ययः शांडिल
Next articleThe Girl Who Dares to Dream — Harpreet Kaur

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here