राजेश शर्मा, कीक्ली रिपोर्टर, 1 अक्टूबर, 2015, शिमला

dav.1.10.15जिला शिमला के तहत चौपाल में चल रहे डीएवी स्कूल में फैंसी ड्रैस प्रतियोगिता का गुरूवार को आयोजन किया गया। इसमें विद्यालय के लोअर केजी से लेकर पांचवी कक्षा तक के विद्यार्थियों ने भाग लिया। प्रतियोगिता में एलकेजी कक्षा में आभा ने प्रथम, सनायरा ने दूसरा तथा रिहान, रुद्र व रजुल ने तीसरा स्थान हासिल किया। यूकेजी कक्षा में पृष्टि ने प्रथम, सियोना ने दूसरा तथा सूर्यांश ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

प्रथम कक्षा में नकुल प्रथम, अभिनव व तुषार दूसरे तथा सिद्धार्थ तीसरे स्थान पर रहा। दूसरी कक्षा में लक्ष्य प्रथम, शौर्यमान दूसरे तथा रुद्राक्ष तीसरे स्थान पर रहा। तीसरी कक्षा में रिषित डोगरा प्रथम, अर्चित दूसरे तथा धु्रव तीसरे स्थान पर रहा। चौथी कक्षा में सेलेना प्रथम, सूर्या तेजस्वी दूसरे तथा जोयल दिप्टा तीसरे स्थान पर रही। पांचवी कक्षा में पूर्वर्षी  प्रथम, अमित ठाकुर व कुशाग्र दूसरे तथा महक चौहान ने तीसरा स्थान हासिल किया।

इस प्रतियोगिता में सोमेश ठाकुर, रचना डोगरा, पारुल, अनुराधा तथा सुषमा ने बतौर निर्णायक भाग लिया। प्रतियोगिता के समापन पर स्कूल के प्रधानाचार्य जसविंद्र वर्मा ने कहा कि प्रारंभिक शिक्षा से ही बच्चों में शैक्षणिक गतिविधियों के साथ इस तरह की प्रतियोगिताएं करवाने की जरूरत है। इसी स्तर से बच्चों में आगे बढऩे का जज्बा हासिल होता है। उन्होंने प्रतिभागियों व उनके अभिभावकों को बधाई व शुभकामनाएं दी।

Previous articleIan Fleming
Next article19 प्राइमरी स्कूलों के 500 छात्र एवं छात्राओं ने दिखाया जलवा; आरपीएस स्कूल ओवरआल चैंपियन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here