राजेश शर्मा, कीक्ली रिपोर्टर, 6 नवंबर, 2015, शिमला

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय फागली में शुक्रवार को वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह में सेवानिर्वत उप शिक्षा निदेशक राजेश गुप्ता ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की, जबकि इस दौरान एस.एम.सी. की कार्यकारणी सहित अभिभावक भी उपस्थित रहे। कार्यक्रम की शुरूआत दीप प्रज्जवलित करके की गई। इसके बाद सरस्वती वंदना प्रस्तुत कि गई। कार्यक्रम के दौरान ही विद्यालय की पत्रिका सागरिका का विमोचन मुख्यातिथि राजेश गुप्ता द्वारा किया गया।

इससे पूर्व समारोह में पहुंचने पर प्रधानाचार्य वीना शर्मा ने मुख्यातिथि का स्वागत किया और स्कूल का वार्षिक प्रगति विवरण सभी के समक्ष प्रस्तुत किया। छात्र-छात्राओं ने विभिन्न रंगा-रंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए, जिसमें समूह गान (बेटी बचाओ), पंजाबी नृत्य (माई मैं लौंग गवाई), ब्रैक डांस छात्रों ने पेश किया। इसके इलावा एकल गायन में हरीश, रविपाल, मुनीष व रंजना ने अपनी प्रस्तुती दी। अंत में नाटी (म्हारे देखना नजारा) प्रस्तुत किया गया।

इस अवसर पर मौजूद मुख्यातिथि राजेश गुप्ता ने वार्षिक समारोह की सराहना की और बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की। उन्होंने स्कूल के मेद्यावी छात्र-छात्राओं को पुरस्कार देकर उन्हें सम्मानित किया।  कार्यक्रम के समापन अवसर पर अनिता पठानिया ने सभी उपस्थित गणमान्य अथितियों का आभार प्रकट किया।

Previous articleडीएवी पब्लिक स्कूल चौपाल में सांसद बिमला कश्यप ने बांटे ईनाम
Next articleडीएवी पब्लिक स्कूल स्नैल ने मनाया वार्षिक उत्सव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here