कीकली रिपोर्टर, 8 अप्रैल, 2017, शिमला

इंदिरा गांधी खेल परिसर शिमला में आरंभ हुई तीन दिवसीय इंटर स्कूल बैडमिंटन प्रतियोगिता में जिले भर से आए 120 खिलाड़ियों ने आज पहले दिन खूब दमखम दिखाया। पहले दिन प्रतियोगिता के शुरुआती मुकाबले खेले गए जबकि कल दूसरे दिन प्रतियोगिता के क्वार्टर फइनल और सेमीफाइनल मुकाबले खेले जाएंगे।

आज खेले गए अंडर 19 टीम मुकाबलों में वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बालूगंज की टीम ने देवरी खनेटी की टीम को दो सीधे सेटों में मात दी। जबकि एकल मुकाबले में सचिन ने रूबल को और डबल मुकाबले में सचिन व अनमोल की जोड़ी ने रितेश व रूबल को हराया। अंडर 19 के ही दूसरे टीम मुकाबले में सरस्वती विद्या मंदिर ने प्रेम पब्लिक स्कूल को 2-0 से मात दी। सरस्वती विद्या मंदिर के अक्षय ने विक्रम को और योगेश व राघव की जोड़ी ने प्रिंस व विक्रम की जोड़ी को हराया।

लड़कियों के अंडर-16 टीम मुकाबले में ऑकलैंड हाउस स्कूल ने सरस्वती विद्या मंदिर को 2-1 से मात दी। ऑकलैंड की हिना ठाकुर ने खुशी वर्मा को नूपुर और हिना की जोड़ी ने निशिता व खुशी की जोड़ी को नूपुर नेगी ने साक्षी ठाकुर को हराया।

अंडर-16 के ही दूसरे टीम मुकाबले में देवरी खनेटी स्कूल की टीम ने शोघी स्कूल को 2-0 से मात दी। देवरी खनेटी की अनीता ने रिमझिम को और सैहजल व अनीता ने श्रुति व कविता की जोड़ी को हराया। लड़कियों के ही टीम इवेंट मुकाबले में तारा हॉल स्कूल की छात्राओं ने एसपीएस खलीनी को 2-0 से मात दी। ताराहॉल की अंबरीना सूद ने निशप्त को और आसीमा व पियूष की जोड़ी ने विश्रुति व आंचल की जोड़ी को हराया।

लड़कों के अंडर-16 मुकाबलों में एचआईपीएस जुब्बल ने ऑकलैंड हाउस को 2-0 से हराया। एचआईपीएस जुब्बल के रिसव ने अरणव आर्य को और अभय व रिसव ने आयुष व तानिष्क की जोड़ी को हराया। लड़कों की ही अंडर-16 टीम मुकाबले में दयानंद पब्लिक स्कूल ने शोघी को हराया। दयानंद स्कूल के हर्ष ने हिमांशू शर्मा को और डबल मुकाबले में हर्ष व अभिषेक की जोड़ी ने अंशुल व दिव्यम की जोड़ी को हराया। इसी आयु वर्ग के टीम मुकाबले में लाल पानी स्कूल ने डीएवी लक्कड़ बाजार को 2-0 से मात दी। लालपानी के पार्थिव ने मृदूल को, अमन और पार्थिव की जोड़ी ने दिवेश व मृदुल को हराया। इसी आयु वर्ग में एसपीएस खलीनी सरस्वती विद्या मंदिर को हराकर विजयी बना। एसपीएस खलीनी के तेजेंद्र ठाकुर ने रूपेंद्र को, और तस्मीत व सुखमीत की जोड़ी ने रूपेंद्र व अंश को हराया। अंडर-16 के ही टीम मुकाबले में केवी जाखू ने देयरी खंडी स्कूल को हराया।

केवी जाखू के रोहित ने सन्नी को और डबल मुकाबले में रोहित व दीवाकर ने सुशांत व सन्नी को पराजित किया। डीएवी लक्कड़ बाजार की टीम ने प्रेम पब्लिक स्कूल को 2-0 से हराया। इस टीम इवेंट में तानिश अरोड़ा ने महेश्वर को और अंकुश व नलिन की जोड़ी ने महेश्वर व नलिन की जोड़ी को मात दी। डीएवी न्यू शिमला ने इसी वर्ग में डीएवी मिडल बाजार को हराया। डीएवी न्यू शिमला के रोहन ठाकुर ने टीम इवेंट में पार्विक को और डबल मुकाबले में रोहन व परीक्षित की जोड़ी ने पार्विक व आयुष को हराया।

Previous articleLaureate Students Celebrate World Health Day
Next articleलक्कड़ बाजार स्कूल ने भी मनाया स्वास्थ्य दिवस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here