RotarySolan.9.9.16

कीक्ली रिपोर्टर, 9 सितम्बर, 2016, शिमला

रोटरेक्ट क्लब राजकीय महाविद्यालय सोलन में सजावटी पौधे लगाए गए इस अवसर पर कॉलेज की प्रधानाचार्य डॉ द्वारिका धरेला ने बच्चो को समाजिक सेवा के महत्व पर अपने विचार प्रकट किये और कहा की वृक्ष न केवल धरती को उपजाऊ बनाते हैं बल्कि हमारे जीवन में भी चैतन्यता उत्पन्न करते हैं। यदि हम अपनी सभ्यता और संस्कृति की रक्षा करना चाहते हैं तो हमें न केवल अधिक से अधिक वृक्ष लगाने चाहिए बल्कि उनका पालन-पोषण और रक्षण भी करना चाहिए। इस कार्य में विद्‌यार्थियों को सहभागी बनाया जाए।

इस अवसर पर रोटरी क्लब सोलन के सचिव मनीष तोमर व् रोटरेक्ट चेयरमैन अनिल चौहान ने भी नए सदस्यो का रोटरी द्वारा किये जा रहे कार्यों की जानकारी दी था उनका मार्गदर्शन किया।

प्रोजेक्ट चेयरमैन डॉ ए एस रावत ने बताया की क्लब द्वारा कॉलेज कैप्मस में 25 सजावटी पौधे लगाए गए और हर सदस्य ने अपने अपने पौधों की देख रेख का जिम्मा लिया।

इस मोके पर रोटरेक्ट क्लब के प्रधान सुनील कुमार, विधिता, रजत शर्मा, शुभम मित्तल, सचिन, आशीष, दिनेश कुमार, स्मृति सकलानी, आँचल शर्मा, दीपिका नेगी, अवतार, सविंदर, अरुण, विनोद नेगी, पंकज अत्तरी, पंकज कुमार व् प्रिया आदि ने पौधे लगाए।

Previous article14 सितम्बर पूरे देशभर में राजभाषा हिन्दी दिवस के रूप में मनाया
Next articleविश्व साक्षरता दिवस के उपलक्ष्य पर निशुल्क स्वास्थ्य शिविर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here