राजेश शर्मा, कीक्ली रिपोर्टर, 30 अक्टूबर, 2015, शिमला

स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट रखी दर्शकों के समक्ष जिला शिमला के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला शिल्ला में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह मनाया गया। इस दौरान राज्य औद्योगिक विकास विभाग से सेवानिवृत्त सहायक अभियंता धनीराम चौहान ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की जबकि सुंदर सिंह बधाईक एवं रामलाल बधाईक विशेष अतिथि के रूप् में उपस्थ्ज्ञित हुए। कार्यक्रम का शुभारंभ द्वीप प्रज्जवलित कर किया गया। इस अवसर पर स्कूल के छात्र-छात्राओं ने रंगारंग कार्यक्रम पेश कर खूब समां बांधा। कार्यक्रम का आगाज सरस्वती वंदना से किया गया। इसके बाद छात्रों द्वारा पेश समूह गान ने भी खूब वाहवाही लूटी।

छात्राओं ने राजस्थानी गानों पर नृत्य कर खूब समा बांधा। छात्र-छात्राओं ने पहाड़ी गानों व नाटियों के माध्यम से पंडाल में उपस्थित दर्शकों को थिरकने पर मजबूर कर दिया। जमा दो के छात्र व छात्राओं ने कव्वालियां पेश कर नवाबो के जमाने की यादों को ताजा कर दिया। छात्रों द्वारा पेश गाने तारे जमीं पर जमकर तालियां बटोरी। अरूणा, शीतल, प्रियंका, सुलोचना व डिंपल की प्रस्तुतियों की दर्शकों ने भरपूर सराहना की। स्कूली छात्रों ने भू्रण हत्या व प्रदूषण विषयों पर नाटक के मंचन के माध्यम से समाज को एक सार्थक संदेश देने का प्रयास किया।

स्कूल के कार्यकारी प्रधानाचार्य प्रताप चौहान ने स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट दर्शकों के समक्ष रखी। इस अवसर पर रविंद्र शर्मा, राजेंद्र परसाईक एवं जितेंद्र झगटा भी मौजूद रहे। मुख्यातिथि ने छात्रों को अनुशासन में रहकर कड़ा परिश्रम कर अपनी मंजिल हासिल करने का संदेश दिया।

Previous articleएसडी स्कूल में डिक्लेमेशन कार्यक्रम — एस जे वी एन एल
Next articleरमा व कुशाल का प्रि-गणतंत्र परेड के लिए चयन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here