कीकली रिपोर्टर, 5 नवम्बर, 2016, शिमला

नगर निगम शिमला द्वारा रोटरी टाऊन हॉल परिसर में आयोजित एक कार्यक्रम में निगम द्वारा आयोजित सलोगन एवं पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता के विजेताओं को पुरस्कृत किया गया । यह पुरस्कार नगर निगम शिमला के महापौर संजय चौहान ने प्रदान किए । सलोगन लेखन में केशांग वांग चुक नेगी के सलोगन “’शांत आवरण, स्वच्छ डगर-मनभावन, शिमला नगर” को कमेटी द्वारा सर्वश्रेष्ठ आंका गया । पोस्टर मेकिंग में शालू जस्वाल, गितिका ठाकुर और प्रतिभा मेहर द्वारा बनाए गए पोस्टर को पुरस्कृत किया गया । स्वच्छ भारत मिशन के तहत एल आर वर्मा और दीक्षित शर्मा को भी बेहतरीन कार्य के लिए सम्मानित किया गया ।

इस अवसर पर म्यूजिकल बैंण्ड के प्रतिभागियों को भी सम्मानित किया गया । संजय चौहान ने कहा कि नगर निगम शिमला का यह प्रयास है कि शिमला को और अधिक स्वच्छ बनाने के लिए हमेशा प्रयासरत रहें इस दिशा में कई सकारात्मक कदम उठाए गए हैं । सफाई व्यवस्था को बेहतरीन बनाने के लिए जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं । इसी कडी में निगम द्वारा पोस्टर एवं सलोगन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था ।

इस मौके पर महापौर ने लोगों को स्वच्छता शपथ भी दिलाई । इस अवसर पर संयुक्त आयुक्त नगर निगम शिमला प्रशान्त सरकैक, जिला भाषा अधिकारी त्रिलोक सूर्यवंशी, जिला कार्यक्रम अधिकारी डा0 उमा राजपूत, ए0पी0 राजीव शर्मा, नगर निगम के वरिष्ठ अधिकारी एवं कर्मचारी और गणमान्य लोग उपस्थित थे ।

Previous articleInauguration of Singer Sewing School at YWCA of Simla
Next articleSesquicentennial Celebrations Culminate with Prayers and Thanksgiving

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here