KAITHU161216

राजेश शर्मा, कीकली रिपोर्टर, 16 दिसम्बर, 2016, शिमला

राजकीय उच्च  पाठशाला कैथू द्वारा शुक्रवार को वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता मुख्याध्यापिका इंदु गुप्ता और स्कूल प्रबंधन समिति के अध्यक्ष गुरमीत सिंह वर्मा ने की। इस समारोह का आगाज सर्वप्रथम बच्चों ने सरस्वती वंदना से हुआ। इसके पश्चात बच्चों ने समूह गीत गाकर इस कार्यक्रम को आगे बढ़ाया।

मुख्याध्यापिका इंदु गुप्ता ने विद्यालय की वार्षिक रिपोर्ट पढ़कर विद्यालय के सभी छात्र-छात्राओं को आशीर्वाद दिया और स्कूल के विषयवार अध्यापकों के कार्य की सभी की और उनको भी अभिवादन करके कार्य को खूब सराहा। इसके पश्चात बच्चों ने खूब रंगारंग कार्य प्रस्तुत किए और सभी के मन को मोह लिया। फिर मुख्याध्यापिका ने सभी छात्रों को विभिन्न गतिविधियों में भाग लेने वाले बच्चों को तथा खेलकूद प्रतियोगिता में भाग लेने वाले बच्चों की अच्छी  प्रस्तुति देने पर पारितोषिक (ईनाम) वितरित किए गए। स्कूल में अच्छे  परिणाम रखने वाले बच्चों को भी ईनाम वितरित किए गए।

इस वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह में अध्यापक में शशिकला शाद, सुनीता चौहान, निरूपमा ठाकुर, कंवर सिंह, मदन लाल, सुरेंद्र सिंह, रीता शर्मा, रिमा चौहान, मोनिका, दानिश, देस राज, संजय सूद, प्रकाशवती, सुभद्रा और स्कूल प्रबंधन समिति के सदस्यों ने भी भाग लिया।

Previous articleGender Sensitization Workshop — One Billion Rising Campaign
Next articleशिक्षा के स्तर में वृद्धि लाने के लिए अध्यापकों का सहयोग आवश्यकः विद्या स्टोक्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here