राजेश शर्मा, कीक्ली रिपोर्टर, 22 सितम्बर, 2015, शिमला

मंगलवार को गंगा पब्लिक हाई स्कूल खलीणी का दो दिवसीय वार्षिक स्कूल का कॉन्सर्ट मंगलवार को संपन्न हुआ। इस कार्यक्रम का शुभारम्भ स्कूल की प्रबंधक सुनीता शर्मा द्वारा दीप प्रज्जवलित कर किया गया। कार्यक्रम में छात्रों ने पहाड़ी नाटियां प्रस्तुत कर वहां मौजूद दर्शकों की खूब वाहवाही लूटी। इस दौरान के.जी. कक्षा की छात्राओं ने चिटियां कलाईयां गीत पर मनमोहक नृत्य प्रस्तुत किया। इसके साथ ही टिनी टोटस ने अपनी राइम्स और फराट नाल गीत से सभी का मंनोरंजन किया। हिन्दी नाटक पैसों का पेड़ के कलाकारों हॢषक, तमन्ना, रितेश, प्रियांशु, जतिन ने परोपकार का संदेश दिया।

कार्यक्रम में अग्रेजी नाटक में छात्रों ने हंसाने के साथ-साथ समय की उपयोगिता के बारे में जानकारी प्रदान की। छठी, सातवीं और आठवीं के छात्रों ने चक दे इंडिया ओर कहते है हमको प्यार से इंडिया वाले गानों पर प्रस्तुति दी। इस दौरान 9वीं कक्षा के छात्रों ने मोबाईल के दुष्प्रभावों को दर्शाते हुए प्रस्तुति दी। अंत में मेघावी छात्रों को स्कूल प्रबंधक सुनीता शर्मा व मुख्याध्यापिका नीलम चौहान द्वारा सम्मानित किया गया। इस अवसर पर गुंजन, सार्थक, अक्षिता, हिना, रितेश, प्रयांशु, जतिन, निशांत, निधि, साहिल, रिया तन्नवी, हर्षिका, आकाक्षा, रिया, स्मृति, हिना, प्रियंका शर्मा, प्रियका थापन, अभिषेक, सुमन, शिक्षा, हार्दिक, निशांत, तुषार, एश्वर्य ऑल राउंड बैस्ट रहे। नवीं कक्षा में भूपेश प्रथम, शुभम द्वितीय व नैतिक ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

इस अवसर पर स्कूल की प्रबंधक सुनीता शर्मा व मुख्याध्यापिका नीलम चौहान ने सभी छात्रों व उनके अभिभावकों को बच्चों के शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई दी। उन्होंने सभी बच्चों से आह्वान किया कि शिक्षा के साथ-साथ इस तरह की गतिविधियों में भी बढ़चढ़ कर भाग लें।

Previous articleGreen Day Celebrations at GNFPS
Next articleChapslee School Junior Section Sports Day — 2015

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here