राजेश शर्मा, कीक्ली रिपोर्टर, 15 अगस्त, 2015, शिमला

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बाईचड़ी में आयोजित की जा रही 4 दिवसीय जिला शिमला की खंड स्तरीय अंडर-19 खेलकूद प्रतियोगिता का शुक्रवार को संपन्न हुई। समापन अवसर पर पुर्व सांसद प्रतिभा सिंह ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। इस प्रतियोगिता में खलग स्कूल ओवरऑल चैंपियन रहा। इस प्रतियोगिता में कबड्डी का मुकाबला शोघी व बालूगंज के बीच खेला गया, जिसमें रावमापा बालूगंज विजयी रहा। इसी तरह खो-खो के मुकाबले में रा.व.मा.पा. घणाहट्टी ने शोघी स्कूल को हराकर अव्वल रहा। वॉलीबाल मुकाबले में रा.व.मा.पा. टुटू ने खलग स्कूल को हरकार विजयी प्राप्त की। वहीं बैडमिंटन में लालपानी स्कूल ने घणाहट्टी को हराकर बाजी मारी।

वहीं दूसरी और सांस्कृतिक कार्यक्रमों में वॉकल सोलो, ग्रुप सांग, वन एक्ट प्ले, डैक्लेमेशन, फोक डांस में खलग ने प्रथम स्थान प्राप्त की प्रतियोगिता का ओवरऑल चैंपियन बना। समापन अवसर पर पूर्व सांसद व रैड क्रास सोसायटी की अध्यक्षा प्रतिभा सिंह ने विजेताओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर छात्रों को संबोधित करते हुए प्रतिभा सिंह ने कहा कि स्कूलों द्वारा इस तरह के आयोजनों से छात्रों की प्रतिभा उभरती है व साथ ही उन्हें खेलने और अपनी छवि दिखाने का मौका मिलता है और साथ ही अपने अभिभावकों और स्कूलों का नाम रोशन करने का अवसर प्राप्त होता है।

समापन अवसर पर उपनिदेशक हिमाचल प्रदेश उद्योग विकास निगम के प्रमोद, तहसीलदार मंजीत शर्मा, ग्राम पंचायत प्रधान निर्मला वर्मा, उप प्रधान ललित शर्मा, खेलकूद प्रतियोगिता के खंड स्तरीय प्रभारी वीर भगत, विभिन्न स्कूलों के प्रधानाचार्य सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

Previous articleBrilliant Acting Skills Showcased by Cottonions — Inter House English One Act Plays
Next articleIndependence Day Celebrations at GNFPS, Mohali

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here