राजेश शर्मा, कीक्ली रिपोर्टर, 28 सितम्बर, 2017, शिमला

पोर्टमोर में सात दिवसीय एनएसएस शिविर शुरू — स्वयंसेवियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम भी किए प्रस्तुत

राजकीय आदर्श कन्या विद्यालय पोर्टमोर में राष्ट्रीय सेवा योजना (एनएसएस) के सात दिवसीय शिविर का गुरूवार को शुभारंभ किया गया। इस अवसर पर अतिरिक्त मुख्य सचिव वित्त श्रीकांत बाल्दी ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। इस अवसर पर प्रधानाचार्या निशा भलूनी ने मुख्यातिथि का स्वागत संबोधन किया।

कार्यक्रम में स्वयंसेवियों द्वारा सांस्कृतिक प्रस्तुतियां भी दी गई। इसमें केरल का नृत्य मुख्य आकर्षण का केंद्र रहा। मुख्यातिथि द्वारा छात्रा उपज्ञा चंदेल की प्रस्तुति को भी बहुत सराहा गया। इस अवसर पर श्रीकांत बाल्दी ने अपने जीवन के अनुभवों को सांझा किया। उन्होंने छात्राओं को स्वच्छता अभियान से जुडऩे के लिए प्रेरित किया। साथ ही जापान व सिंगापुर जैसे देशों का उदाहरण देकर वैसा ही अनुशासन व स्वच्छता के प्रति प्रतिबद्ध रहने की नसीहत दी।

मुख्यातिथि द्वारा पोर्टमोर विद्यालय को पूरे प्रदेश का श्रेष्ठ विद्यालय बताकर विद्यालय की सौंदर्याकरण की भी प्रशंसा की। कार्यक्रम का मंच संचालन प्रवक्ता रमा नेगी द्वारा किया गया। स्वयंसेवी सुशांतिका ने शिविर में उपस्थित होने के लिए मुख्यातिथि का आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम के दौरान एनएसएस प्रभारी ममता हान्डा तथा मनोरमा नेगी (प्रमारी इको क्लब) व अन्य अध्यापक मौजूद रहे।

Previous articleKabuliwala Play and Girls’ Band Steal the Show — AGHS Senior Annual Function
Next articleएसजेवीएन द्वारा कुफरी में स्वच्छता ही सेवा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here