Medhavi Student201216

राजेश शर्मा, कीकली रिपोर्टर, 20 दिसम्बर, 2016, शिमला

 ठियोग ब्वॉयज स्कूल का वार्षिक समारोह; मेधावी छात्रों को किया सम्मानित

मंगलवार को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला छात्र ठियोग में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह आयोजित किया गया। इस अवसर पर स्कूल प्रबंधन समिति के अध्यक्ष राजेंद्र शर्मा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। इस दौरान स्कूल के प्रधानाचार्या डा. भरत कश्यप ने जहां स्कूल की वार्षिक रिर्पोट पढ़ी, वहीं सालभर की गतिविधियों पर प्रकाश डाला।

इस अवसर पर छात्रों द्वारा विभिन्न प्रकार के सांस्कृतिक कार्यक्रम भी पेश किए। पंजाबी भांगड़ा तथा चोल्टू नृत्य कार्यक्रम के विशेष आकषर्ण के केंद्र रहे। साथ ही बच्चों ने लघुनाटिका जागो ग्राहक जागो तथा कठिन परिश्रम प्रस्तुत किया। जमा एक के छात्र विकास भवानी के द्वारा क्लासिकल गीत प्रस्तुत किया गया। छात्रों ने विभिन्न प्रकार कह प्रस्तुतियों से वाद्य यंत्रों पर नृत्य किया। पारितोषिक वितरण समारोह में वर्ष के सर्वश्रेष्ठ छात्र दीपक को चुना गया। जबकि सर्वश्रेष्ठ कमंाडर संजीव डमसेठ को चुना गया।

इस कड़ी में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का खिताब विशाल जमा दो व अभय आठवी कक्षा के नाम रहा। गतिविधियों में वर्ष पर्यन्त सर्वश्रेष्ठ सदन का खिताब भगत सिंह सदन के नाम रहा। तथा प्रातकालीन गतिविधियों में सीवी रमन सदन को अव्वल घोषित किया गया। समारोह में मुख्यअतिथि ने अपने संबोधन में कहा कि छात्रों में परिश्रम करने व स्वस्थ समाज की रचना में अपना योगदान देना चाहिए। कार्यक्रम में विशेष अतिथि के रूप में सीताराम शर्मा ने छात्रों के लिए पांच हजार की धनराशि व दस शतरंज बोर्ड प्रदान किए जिसके लिए स्कूल प्रशासन ने उनका आभार जताया।

Previous articleबहुभाषी डीटीपी तथा डोएक ओ लैवल कोर्स के लिए करें आवेदन
Next articleFirst Ever HPU Inter College Shooting Championship

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here