CITY PUBLIC SCHOOL211216

राजेश शर्मा, कीकली रिपोर्टर, 21 दिसम्बर, 2016, शिमला

स्कूल के राजीव गांधी डिजिटल योजना के तहत 7 छात्रों को लैपटॉप भट्टाकुफर में स्थित सिटी पब्लिक स्कूल ने नवीं तथा दसवीं के छात्रों ने गैट टू गैदर का आयोजन किया। इस अवसर पर नवीं कक्षा के छात्रों ने दसवीं कक्षा के छात्रों के लिए विभिन्न प्रकार के मनोरंजक खेलों एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। जिसमें गायन, नृत्य, नाटक आदि प्रस्तुत किए गए।

इस अवसर पर पिछले सत्र (2015-2016) दसवीं की बोर्ड परीक्षा में अव्वल रहे छात्रों को भी सम्मनित किया गया। स्कूल के प्रधानाचार्य सुभाष रपटा ने छात्रों को नकद राशि एवं पुरस्कार देकर सम्मानित किया। उन्होंने यह जानकारी भी दी कि स्कूल के सात छात्रों को राजीव गांधी डिजिटल योजना के तहत शिक्षा विभाग की ओर से लैपटॉप प्रदान किए गए है।

प्रधानाचार्य ने इस सफलता का श्रेय स्कूल में कार्यरत शिक्षकों को दिया। उन्होंने छात्रों को आगामी सत्र में होने वाली बोर्ड परीक्षा के लिए अभी से कड़े परिश्रम करने के लिए प्रेरित किया और उम्मीद जताई कि आने वाले सत्र में और भी बेहतर परीक्षा परिणाम रहेंगे इस अवसर पर सी.पी.एस. स्माईलिंग स्टार की प्रबन्धक सरीता रपटा स्कूल की को-ऑडिनेटर गुरदीप आहलुवालिया और अन्य अध्यापक पूजा चन्देल, अन्जना शर्मा, ज्ञानेश्वरी नेगी, रीटा बिन्टा, सुनीता चौहान, शिल्पा वर्मा, राजीव आजाद, रंजना चौहान, संगीता वर्मा, अमनदीप, पुष्पा वर्मा मौजूद रहे।

Previous articleआंगनबाड़ी कार्यकर्ता व सहायिका साक्षात्कार के परिणाम घोषित
Next articleBeating Winter with Games

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here