swaranschool.21.3.16bbराजेश शर्मा, कीक्ली रिपोर्टर, 21 मार्च, 2016, शिमला

टूटीकंडी स्थित स्वर्ण पब्लिक स्कूल द्वारा सोमवार को विद्यालय प्रांगण में चुनाव करवाए गए। चुनाव चार सदनों रोज, लोट्स, टयूलिप, लिलि के मध्य हुए। चुनाव हैड ब्वाय, हैड गर्ल, कैप्टन, वाइस कैप्टन के लिए करवाए गए। तीसरी कक्षा से दसवीं कक्षा तक के सभी छात्रों ने बड़े हर्षोल्लास से चुनाव में भाग लिया। चुनाव प्रत्याशियों ने वोट के लिए आकर्षक घोषणा पत्र बनाया।

हैड गर्ल के लिए गीतिswaranschool.21.3.16aaका, आर्ती, शिवानी ने भाग लिया। हैड ब्वाय को विद्यालय के विद्यार्थियों द्वारा निर्विरोध चुना गया। रोज सदन से कैप्टन के लिए गीतिका, मेघा जसवाल, रश्मि ने, वाइस कैप्टन के लिए अक्षिता, अंजली, दीक्षिा, जतिन ने, लिलि सदन से कैप्टन के लिए मृणाल, मरिमा, कार्तिक, वाइस कैप्टन के लिए मेघा, खुशबू, आयुष, ललित ने, टयूलिप सदन में कैप्टन के लिए संदली, शिवानी, आर्ति, विकास ने, वाइस कैप्टन के लिए सिमरन, डेनिम, डिंपल ने लोट््स सदन से मुस्कान, शुभम, सोनिया, अनिकेत ने, वाइस कैप्टन के लिए अभिषेक, दिव्या, गुलाब, प्रियंका ने भाग लिया।

मतगणना का कार्य स्कूल के अध्यापकों द्वारा किया गया। सभी प्रत्याशी विद्यार्थी अपना  चुनाव परिणाम जानने के लिए बहुत उत्सुक दिखाई दे रहे थे। चुनाव परिणाम 22 मार्च को स्कूल प्रांगण में स्कूल की प्रधानाचार्या सीमा मेहता द्वारा घोषित किया जाएगा।

Previous articleस्कूलों में बनेगी शिकायत निवारण कमेटियां; खंड स्तर से राज्य स्तर तक होंगी कमेटियां
Next articleगुणात्मक शिक्षा देना शिक्षक व समाज का सामुहिक दायित्व

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here