आज हिमाचल प्रदेश राज्य रेडक्रॉस अस्पताल कल्याण अनुभाग की वरिष्ठ सदस्या शशि सूद द्वारा राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय लक्कड़ बाजार शिमला में ज़रूरतमंद छात्राओं को विद्यालय की वर्दी वितरित करने का कार्यक्रम आयोजित किया गया । इस अवसर पर विद्यालय के उप-प्रधानाचार्य संजीव कुमार ने राज्य रेडक्रॉस/अस्पताल कल्याण अनुभाग की सदस्याओं शशि सूद, सुविधा देवी, डा० किमी सूद, कुमुद सूद व् राज्य रेडक्रॉस के वीरेंद्र सिंह बिष्ट का स्वागत किया।

इस कार्यक्रम में राज्य रेडक्रॉस अस्पताल कल्याण अनुभाग की वरिष्ठ सदस्य शशि सूद ने राजकीय माध्यमिक वरिष्ठ विद्यालय लक्कड़ बाजार की 32 ज़रूरतमंद छात्राओं को ट्रेक सूट, जूते व् ब्लेजर वितरित किए ! शशि सूद ने कहा कि समाज के संपन्न वर्ग का यह दायित्व है कि वह आगे आएं और अभावग्रस्त अपने बान्धवों का सहयोग कर बेहतर शिक्षा के अवसर प्रदान करने में सहयोगी बने ।

इस अवसर पर अस्पताल कल्याण अनुभाग की कार्यकारी सदस्य डा० किमी सूद ने बताया की राज्य रेडक्रॉस हमेशा से जरूरतमंद / गरीब लोगों की मदद के लिए आगे आता रहा है , व् समाज के ज़रूरतमंद लोगो/बच्चों के लिए समय समय पर विभिन्न प्रकार के कल्याणकारी कार्यक्रम का आयोजन करता है ! कार्यक्रम के अंत में उप-प्रधानाचार्य संजीव कुमार ने राज्य रेडक्रॉस द्वारा किये जा रहे पुनीत कार्यों की सराहना करते हुए विद्यालय प्रशासन की तरफ से आभार प्रकट किया और भविष्य में भी ऐसे सहयोग की कामना की ।

हिमाचल प्रदेश रेडक्रॉस अस्पताल कल्याण अनुभाग का लक्कड़ बाजार में कार्यक्रम

Previous articleLoksabha Elections 2024: कसुम्पटी लोकसभा क्षेत्र में मतदाता जागरूकता अभियान
Next articleठियोग विधानसभा क्षेत्र में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here