राजेश शर्मा, कीक्ली रिपोर्टर, 2 दिसंबर, 2015, शिमला

प्रिया सैनी मिस व नितीश रोहाल बने मिस्टर हिमालयन इंटरनेशनल; 11वीं के छात्रों ने 12वीं कक्षा को दी विदाई पार्टी

Himalayan.Charabra.2.12.15aहिमालयन इंटरनेशनल स्कूल छराबड़ा के परिसर में फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया। यह कार्यक्रम छराबड़ा स्कूल के 11वीं कक्षा के छात्रों ने जमा दो कक्षा के छात्रों के लिए आयोजित किया। इसी अवसर पर कक्षा नौंवी के छात्रों ने कक्षा 10वीं के छात्रों के लिए गुडलक पार्टी का आयोजन किया गया।  इस विशेष समारोह में 11वीं कक्षा के छात्रों ने 12वीं कक्षा के छात्रों को स्कूल छोडऩे पर अपना स्नेह दिखाया। तो वहीं दसवीं के बाद 11वीं में प्रवेश करने वाले छात्रों को बेहतर भविष्य की कामना के लिए और उन्हें गुडलक विश करने के लिए नौंवी कक्षा के छात्रों ने गुडलक पार्टी का आयोजन किया।

Himalayan.Charabra.2.12.15इस दौरान बहुत से कार्यक्रम स्कूली बच्चों द्वारा प्रस्तुत किए गए जिसमें गीत संगीत से बच्चों ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। इस अवसर पर मिस्टर और मिस स्कूल का भी चयन किया गया, जिसका चयन करने के लिए मॉडलिंग की प्रतियोगिता बच्चों के बीच करवाई गई। मॉडलिंग के दौरान स्कूल के छात्रों और छात्राओं ने रैंप पर अपनी अदा के जलवे बिखेरकर सबको आश्चर्यचकित कर दिया। दो राउंड में माडलिंग और प्रश्रोत्तरी प्रतियोगिता के आधार पर स्कूल द्वारा वर्ष 2015 के लिए मिस और मिस्टर स्कूल का चयन किया गया जिसमें प्रिया सैनी को मिस और नीतिश रोहाल को मिस्टर हिमालयन इंटरनैशनल स्कूल छराबड़ा चुना गया। इस प्रतियोगिता में फस्र्ट सैकेंड रनरअप का भी चयन किया गया। फस्र्ट रनरअप का खिताब ईशान शर्मा और सैकेंड रनरअप अक्षय ठाकुर और विकास शर्मा को चुना गया।

कार्यक्रम में बच्चों द्वारा विभिन्न सांस्कृतिक प्रस्तुतियां भी दी गई जिसमें पंजाबी डांस, पहाड़ी नाटी और गीतों की प्रस्तुतियां भी छात्रों द्वारा दी गई। विदाई समारोह में स्कूल की प्रधानाचार्य डा. सरिता ठाकुर ने वरिष्ठ छात्रों के भविष्य की मंगल कामना की और कहा कि इस स्कूल से निकलने के बाद उन्होंने उम्मीद व्यक्त करते हुए कहा कि कि छात्र अपने बेहतर भविष्य के लिए कड़ा परिश्रम करेंग, जिससे वह अपना कैरियर बेहतर बना सके। फेयरवेल पार्टी के दौरान उपस्थित अध्यापकों ने भी बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए उन्हें शुभकामनाएं दी और उन्हें अपने कैरियर को और बेहतर बनाने के लिए कड़ा परिश्रम करने के लिए प्रेरित किया।

Previous articleकुफ्टू स्कूल में एनएसएस शिविर संपन्न
Next articleस्टेट लेवल कल्चरल कंपीटीशन में ठियोग के छात्र अव्वल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here