राजेश शर्मा, कीक्ली रिपोर्टर, 27 अक्टूबर, 2015, शिमला

वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह में सांसद वीरेंद्र कश्यप ने मुख्यअतिथि के रूप में शिरकत

Roots.27.10-(2)रूटस कंट्री स्कूल में सोमवार को वार्षिक समारोह आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में शिमला संसदीय क्षेत्र के सांसद वीरेंद्र कश्यप ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। उन्होंने समारोह में प्रतिभागियों का सम्मानित भी किया। स्कूली बच्चों द्वारा कार्यक्रम में प्रस्तुत किए गए वल्र्ड डांस पाश्चात्य डांस पंजाबी भांगड़ा व पहाड़ी लोक नृत्य पर रंगारंग प्रस्तुतियां पेश की और सभी प्रतिभागी बच्चों ने दर्शकों से खूब वाहावाही लूटी।

इस अवसर पर सामाजिक बुराईयों को उजागर करता नाटक जीवन मूल्यों और मनुष्य को ईश्वर की ओर राह दिखाता भ्रष्टाचार के प्रति जागरूक करती एकांकी सिनेमा के विभिन्न पहलुओं पर आधारित नाटक पंजाबी हास्य नाटक व शास्त्रीय नृत्य कार्यक्रम की आकर्षक प्रस्तुतियां रही। वार्षिक समारोह में स्कूल के प्रधानाचार्या सुनील रौठा ने स्कूल की वार्षिक रिर्पोट पढ़ी और सालभर की स्कूल की उपलब्धियों पर प्रकाश डाला।

Roots.27.10-(1)वार्षिक समारोह के दौरान सत्र 2015-2016 के लिए स्कूल की सालभर की उत्कृष्ठ उपल्धियों के लिए स्कूल के छात्र रजत वर्मा को स्र्वश्रेष्ठ छात्र तथा स्कूल की छात्रा वीनस चौहान को स्र्वश्रेष्ठ छात्रा के खिताब से नवाजा गया। इस अवसर पर सांसद वीरेंद्र कश्यप ने स्कूल के मेधावी छात्र छात्राओं को सम्मानित भी किया और उन्होंने शिक्षा के महत्व पर प्रकाश डालते हुए बच्चों को जीवन में हमेशा अनुशासन व बड़ो का सम्मान करने की सलाह दी।

उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा शिक्षा के क्षेत्र में चलाई जा रही योजनाओं का भी हवाला दिया और कहा कि मोदी सरकार में शिक्षा पर करोड़ों रूपए खर्च किए जा रहे हैं। उन्होंने रूटस कंट्री स्कूल के मेधावी बच्चों द्वारा शिक्षा के क्षेत्र में किए गए शानदार प्रर्दशन पर स्कूल प्रशासन तथा बच्चों को बधाई दी तथा भविष्य में अधिक उन्नति की कामना की। इस अवसर पर कार्यक्रम में लगभग दो हजार अभिभावकों ने भाग लिया और इनके लिए स्कूल की ओर से भोजन की भी व्यवस्था की गई थी।

Previous articleएसडी स्कूल ने मनाया वार्षिक समारोह; नाटियों व गानों में झूमे एसडी स्कूल के छात्र
Next articleहोली हेवन पब्लिक स्कूल ने मनाया वार्षिक उत्सव; बच्चों ने दी रंगारंग प्रस्तुतियां

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here