राजेश शर्मा, कीक्ली रिपोर्टर, 29 अक्टूबर, 2015, शिमला

Heaven29.10-(1)मुख्यातिथि ने स्कूल के दस गरीब बच्चों को गोद लेने का किया फंैसला गुरूवार को होली हेवन पब्लिक स्कूल कमला नगर भट्टाकुफर शिमला ने स्कूल के वार्षिक समारोह का आयोजन किया। इस समारोह के दौरान स्कूल के बच्चों ने रंगारंग प्रस्तुतियां देकर दर्शकों का मनोरंजन कर समारोह की रौनक बढ़ाई। कार्यक्रम का शुभारंभ शिमला के सांसद वीरेंद्र कश्यप ने किया। कार्यक्रम के दौरान बच्चों द्वारा पहाड़ी, पंजाबी, हरियाणवी नृत्य प्रस्तुत किया गया तो वहीं स्कूल के छोटे-छोटे बच्चों ने भी वैस्र्टन गानों पर झूम कर दर्शकों का दिल जीत लिया।

Heaven29.10-(2)शिमला के सांसद विरेंद्र कश्यप ने स्कूल के छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि स्कूल के छात्र सही शिक्षा ग्रहण कर देश और प्रदेश का नाम रोशन करे। इस दौरान उन्होंने अपनी सांसद निधि से लाइब्रेरी के लिए एक लाख 50 हजार देने की घोषणा की। स्कूल के वार्षिक समारोह में समापन अवसर पर हिमाचली बोनोफाइड हाइड्रो पावर के प्रदेश अध्यक्ष राजेश शर्मा उपस्थित रहे। स्कूल की प्रधानाचार्य ने दोनों मुख्यातिथियों का स्वागत किया और स्कूल के वार्षिक समारोह में आने के लिए आभार भी प्रकट किया।

समापन अवसर पर मुख्यातिथि राजेश शर्मा ने स्कूल के छात्रों को संबोधित करते हुए स्कूल को वार्षिक समारोह के सफल आयोजन पर बधाई दी। उन्होंने कहा कि यह बेहद सराहनीय प्रयास है कि स्कूल द्वारा बच्चों के लिए इस तरह का आयोजन किया गया है। इससे जहां बच्चों के भीतर छिपा हुनर मंच पर आता है तो वहीं बच्चों की झिझक भी दूर होती है।

उन्होंने कहा कि बच्चों द्वारा जो कार्यक्रम पेश किए गए वो बहुत ही बेहतर थे। उन्होंने स्कूल के प्रबंधन से आग्रह किया कि ऐसा माहोल गांव तक तैयार करे, ताकि गांव में भी शिक्षा का स्तर सुधरे। राजेश शर्मा ने स्कूल के दस गरीब बच्चों को गोद लेने का फैसला लिया इन बच्चों का सारा खर्च कंपनी करेगी। राजेश शर्मा ने स्कूल लाइब्रेरी के लिए 53000 हजार रुपए दिए। इस कार्यक्रम में हिम ऊर्जा के  मदन मोहन वशिष्ठ, एनडीटीवी के वीडी शर्मा मौजूद थे। स्कूल के प्रधानाचार्य वीएन शर्मा ने सभी अतिथियों का धन्यवाद किया।

Previous articleरूटस कंट्री स्कूल में बच्चों ने डाला भांगड़ा
Next articleशोघी में एनएसएस का सात दिवसीय शिविर संपन्न; शिविर के दौरान निकाली जागरूकता रैलियां

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here